Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Threat Call: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों विवादों में बने हुए हैं. उन पर आरोप लग रहा है कि वे अंधविश्वास को बढ़ावा देते हैं और खुद को चमत्कारी कहते हैं. उनके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दी गई है. अब धीरेंद्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग को धमकी मिली है. लोकेश गर्ग ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है. लोकेश गर्ग रिश्ते में धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लगते हैं. 


'13वीं की तैयारी कर लो'


जानकारी के मुताबिक, उनको अमर सिंह नाम के शख्स ने फोन पर धमकी दी है. अज्ञात शख्स ने लोकेश को फोन पर कहा, "अपने परिवार के लोगों की 13वीं की तैयारी कर लो." फोन पर धीरेंद्र शास्त्री को भी जान से मारने की धमकी दी गई. 


लोकेश गर्ग ने धमकी मिलते ही सीधे पुलिस से संपर्क किया और FIR दर्ज करवाई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मध्य प्रदेश के छतरपुर की बमीठा पुलिस ने इस मामले में धारा 506 और 507 के तहत FIR दर्ज कर ली है. 


विवादों में धीरेंद्र शास्त्री


बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों कथित तौर पर अंधविश्वास फैलाने के लिए विवादों में हैं. वहीं अब धीरेंद्र शास्त्री ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की तर्ज पर नया नारा दिया और भारत को हिंदूराष्ट्र बनाने की बात कही है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, सुभाष चंद्र बोस ने नारा दिया था कि तुम मुझे खून दो में तुम्हें आज़ादी दूंगा, मैं आज नारा देता हूं कि-  ''तुम मेरा साथ दो में हिन्दूराष्ट्र बनाऊंगा." आज हम घोषणा करते हैं कि भारत हिन्दू राष्ट्र है.


धीरेंद्र शास्त्री को BJP सांसद का समर्थन


यूपी के बस्ती से बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन किया है. बीजेपी सांसद ने कहा कि पूरे देश को धीरेंद्र शास्त्री का साथ देना चाहिए, वो सनातन का प्रचार कर रहे हैं. इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री का चमत्कार जिसे नहीं पसंद, वो उनके पास न जाएं.


ये भी पढ़ें- Bageshwar Dham: क्या और कैसा है बागेश्वर धाम, जानिए कैसे पुरोहिताई से 'चमत्कारी' बाबा बन गए धीरेंद्र शास्त्री