आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और विधायक आतिशी ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके परिवार पर हमला करने वाले गुंडों को बीजेपी ने सम्मानित किया है. ऐसा करके बीजेपी ने अपना असली चेहरा देश को दिखा दिया कि वो गुंडों की पार्टी है. आतिशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रदेश कार्यालय में इन सब गुंडों और लफंगों को मालाएं पहनाकर सम्मानित किया और तारीफ की है.


उन्होंने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी नहीं, ये भारतीय "गुंडा" पार्टी है जो गुंडों, बलात्कारियों को सम्मानित कर आगे बढ़ाती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इन गुंडों को सम्मानित करके देश भर के अपने कार्यकर्ताओं को यह संकेत दिया है कि जितनी ज्यादा गुंडागर्दी करोगे उतना बीजेपी आगे बढाएगी. आतिशी ने बीजेपी को घेरते हुये कहा कि बीजेपी पार्टी का गुंडागर्दी का DNA है. गुंडागर्दी, बलात्कार किडनैपिंग करने वाले लोगों को BJP आगे बढ़ाती है. 


BJP के 50 नेताओं पर छेड़छाड़ बलात्कार, गुंडागर्दी के आरोप


आतिशी ने कहा कि BJP के 50 नेताओं पर छेड़छाड़ बलात्कार, गुंडागर्दी सहित हर तरह के आरोप हैं. पूरे देश के सामने दो विकल्प हैं, एक तरफ गुंडों की पार्टी बीजेपी है और दूसरी तरफ ईमानदार, पढ़े-लिखे शरीफ लोगों की आम आदमी पार्टी है. बीजेपी में गुंडागर्दी की लिस्ट बनती है, "आप' में डिग्रियों की लिस्ट बनती है. देश के हर क्षेत्र में लोग कहने लगे हैं कि हमें भारतीय गुंडा पार्टी नहीं चाहिए, हमें ऐसी पार्टी चाहिए जो शराफत और ईमानदारी का सम्मान करती है.


विधायक आतिशी ने कहा कि बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में 31 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हमला हुआ. इसमें कई बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल थे। सीएम के आवास में घुसने की और उनके परिवार पर हमला करने की कोशिश हुई. बूम बैरियर और सीसीटीवी कैमरा तोड़े गए और घर के दरवाजे पर हमला कर दिया. इस गुंडागर्दी को देखकर पूरा देश दंग रह गया कि अगर बीजेपी  के कार्यकर्ता और नेता एक चुने हुए मुख्यमंत्री के आवास पर मुख्यमंत्री और उसके परिवार पर हमला करने की कोशिश कर सकते हैं तो एक आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा. पूरे देश के सामने सवाल उठ गया कि अगर मुख्यमंत्री के साथ इस तरह की गुंडागर्दी हो सकती है तो आम इंसान के साथ बीजेपी के नेता किस तरह की गुंडागर्दी कर सकते हैं? इसी वजह से हाईकोर्ट ने इस मामले पर बहुत सख्त टिप्पणी की. हाईकोर्ट ने कई दिनों तक आरोपियों को जमानत नहीं दी. जब आठ दिन के बाद कोर्ट ने आरोपियों को जमानत दी तो बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रदेश कार्यालय में इन लोगों को सम्मानित किया. उनको मालाएं पहनाई और तारीफ की है.


पहले भी हो चुकी है गुडागर्दी की कोशिश


आतिशी ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास पर हमले के बाद कुछ दिन पहले सोनिया विहार के यूजीआर पर बीजेपी नेताओं द्वारा इसी प्रकार की गुंडागर्दी करने की कोशिश हुई. यह भी सामने आया कि किसी प्रकार का जहर लेकर जा रहे थे और पानी में मिलाने की कोशिश कर रहे थे. वहां पर तोड़फोड़ करके बदमाशी करने की कोशिश कर रहे थे. आतिशी ने कहा कि इसी तरह का हमला और गुंडागर्दी 10 दिसंबर 2020 को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर हुआ था. उनके घर पर पत्नी और बेटे पर हमला करने की कोशिश की गई. घर के भीतर घुसकर गेट पर हमला करने की कोशिश की गई. इन्हीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने दिसंबर 2020 में कुछ गुंडों को लेकर दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस में हमला किया और वहां तोड़फोड़ की गई. वहां पर शीशे, गमले टूटे पाए गए.


ये भी पढ़ें:


यूक्रेन से युद्ध के बावजूद रूस ने भारत को एस-400 मिसाइल प्रणाली के पुर्जों की आपूर्ति की शुरू


जम्मू कश्मीर में आतंकियों की फिर कायराना हरकत, बारामूला में सरपंच को मारी गोली