Al Qaeda On Atiq Ahmed Murder: यूपी के माफिया अतीक अहमद और भाई अशरफ की सरेआम हत्या कर दी गई थी. आतंकी संगठन अल कायदा ने अतीक-अशरफ को शहीद बताया है और उसकी हत्या खिलाफ जवाबी हमले की धमकी दी है. वहीं पाकिस्तान के रुदाली गैंग ने भी अतीक को शहीद बताया है और शोक भी जताया है. उधर बहरीन के सांसद अहमद कराता और सांसद जमील मुल्ला ने हत्या की कड़ी निंदा की है.


माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद भारत विरोधी ताकते एक जुट हो गई हैं. बहरीन के सांसद अहमद कराता ने कहा कि भारत का खाड़ी देशों के साथ व्यापार शांतिपूर्ण तरीके से होते रहें हैं. यहां रह रहे भारतीयों को बहरीन के लोग सम्मान करते हैं और गरिमापूर्ण जीवन जीते हैं. उन्होंने कहा कि भारत में मुस्लिम सुरक्षित नहीं हैं. पुलिस की मौजूदगी में चरमपंथियों ने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या कर दी गई. 



वहीं बहरीन के एक और सांसद जमील मुल्ला ने कहा कि पूर्व सांसद और अतीक अहमद ने एक महीने पहले शिकायत की थी. शिकायत में अतीक ने कहा था कि पुलिस से जान की खतरा है और हत्या पुलिस के मौजूदगी में हुई जो सबने देखी है.


अलकायदा ने चिट्ठी में क्या लिखा 


अलकायदा ने 7 पन्नें की चिट्ठी लिखकर भारत से अतीक और अशरफ के हत्या का बदला लेने की धमकी दी है. साथ ही भारत और कश्मीर पर जहर उगला है. अलकायदा के नजरों में अतीक और अशरफ शहीद है. ईद के मौके पर उसने व्हाइट हाउस से लेकर दिल्ली और टेक्सास से लेकर तिहाड़ जेल तक जिहाद के लिए हुक्कार भरी. 


अतीक और उसके भाई की हत्या के बाद भारत विरोधी ताकत एकजुट नजर आ रहीं हैं. पाकिस्तान में कट्टरपंथी गैंग मातम मना रहे हैं. वे चाहते हैं कि पाकिस्तान के लोग एक साथ इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन करे, लेकिन पाकिस्तानी नागरिक भूख और नौकरी से जूझ रहे लोगों में अब दम नहीं है कि वो विरोध करें.


ये भी पढ़े-


Karnataka Hit And Run Case: ट्रक चालक को लूटने गए थे बदमाश, दूसरे चालक ने तीनों को कुचलकर मार डाला- हिट एंड रन मामले में खुलासा