Atiq Ahmad Shot Dead News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार (15 अप्रैल) को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बेटे असद अहमद की गमी भी पूरी नहीं हुई थी कि पिता और चाचा को मौत के घाट उतार दिया गया. 


तीन हमलावरों पर गोली चलाने का आरोप है. हमलावर पुलिस की गिरफ्त हैं. जानकारी के मुताबिक आरोपी मीडियाकर्मी बनकर आए थे. रुटीन मेडिकल चेकअप के लिए ले जाए जाते वक्त अतीक और अशरफ मीडिया से बात करने के लिए रुके थे. तभी उन्हें गोली मार दी गई.


गमी चल ही रही थी कि पिता और चाचा को मार दिया गया


इस्लाम में किसी व्यक्ति की मौत पर शोक की अवधि 40 दिनों की होती है लेकिन आमतौर पर पहले तीन दिन गमी के रूप में ही मनाए जाते हैं. गुरुवार (13 अप्रैल) दोपहर को ही असद और शूटर गुलाम को यूपी के झांसी में पुलिस ने एनकाउंटर में मार दिया था. शनिवार को उनके दुनिया से रुख्सत हुए तीसरा दिन ही था. दोनों के शव प्रयागराज में दफनाए गए थे. गमी चल ही रही थी कि रात करीब 10 बजे असद के पिता अतीक और चाचा अशरफ को प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास मार दिया गया.


गुरुवार को हुआ था असद का एनकाउंटर


इसी साल 24 फरवरी को प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उनके एक गनर की हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप अतीक अहमद पर था, वहीं वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों में असद भी शामिल था. सीसीटीवी में असद नजर आया था. उमेश की हत्या के बाद से वह फरार चल रहा था. उसके ऊपर पांच लाख रुपये का इनाम था. गुरुवार दोपहर उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने झांसी में असद और शूटर गुलाम को एनकाउंटर में मार दिया था. बता दें कि एनकाउंटर यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल के नेतृत्व में किया गया था.


यह भी पढ़ें- Atiq Ahmed Killed: प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, जानें माफिया के बारे में सबकुछ