Assembly Elections 2022: यूपी समेत अन्य राज्यों में 2022 विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. तमाम राजनीतिक पार्टियां कमर कस चुकी हैं. एबीपी न्यूज भी लगातार चुनाव को लेकर लोगों की नब्ज टटोलने की जुगत में लगा है. एबीपी न्यूज के रिपोर्टर जनता के बीच जाकर उनकी राय जान रहे हैं. आप भी एबीपी न्यूज के साथ जुड़कर राय दे सकते हैं कि 2022 के चुनावों में ऐसे कौन से मुद्दे हैं, जिन पर जनता वोट करेगी. इसी को लेकर गुरुवार को सुबह 9.30 बजे एबीपी की रिपोर्टर मनोज्ञा लोईवाल वाराणसी के अस्सी घाट से लोगों के बीच होंगी तो 10.30 बजे लखनऊ के 1090 चौराहा से रणवीर लोगों का मूड जानेंगे.


11.30 बजे पंजाब के चमकौर साहिब से सचिन कुमार लोगों से बात करेंगे. 12.30 बजे से कानपुर के घंटाघर से संजय त्रिपाठी लोगों से जानेंगे कि उनके लिए क्या अहम मुद्दे इस चुनाव में रहेंगे. दोपहर 1.30 बजे रायबरेली के शहीद स्मारक से अजय दुबे जनता के मन की बात जानेंगे.



शाम 4.30 बजे रविकांत गाजियाबाद की अवाम से पूछेंगे कि इस चुनाव में उनके लिए कौन से मुद्दे रहेंगे, जिनको ध्यान में रखकर वो अपना प्रतिनिधि चुनेंगे. तो आप भी जुड़िए एबीपी न्यूज के साथ और दीजिए अपनी राय कि चुनावों में कौन से मुद्दे अहम होंगे. चुनाव से जुड़ी हर अहम खबर एबीपी न्यूज आप तक पहुंचा रहा है क्योंकि चुनाव मतलब एबीपी न्यूज.


ये भी पढ़ें


ABP Cvoter Survey: जानें- पंजाब, यूपी और उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पद के लिए कौन है जनता की पहली पसंद


ABP C-Voter Survey In Goa: सर्वे में दिखा गोवा में फिर बन सकती है बीजेपी की सरकार, जानें- CM पद के लिए कौन हैं लोगों की पहली पसंद