Assam Road Accident: असम के गुवाहाटी से एक दिल को झकझोर देने वाली सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, गुवाहाटी के जलकुबारी इलाके में रविवार (28 मई) की रात एक भीषण सड़क हादसे में साल लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस सड़क हादसे में बड़ी संख्या में लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


सड़क हादसे के बारे में जानकारी देते हुए गुवाहाटी के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर विजय कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच के आधार पर पता चला है कि दुर्घटना में मरने वाले सभी लोग छात्र हैं. यह हादसा जलुकबारी इलाके में हुआ है. हादसे में दो गाड़ियां आपस में टकरा गई थीं. 


कैसे हुआ हादसा?


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, असम इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले 10 छात्र एक कार में बैठकर जा रहे थे. इस दौरान उनकी कार एक अन्य गाड़ी से जा टकराई. तेज रफ्तार में गाड़ी होने का कारण छात्रों ने कार पर अपना नियंत्रण खो दिया था, जिसके चलते ये हादसा हुआ. हादसे के बाद इलाके में मौजूद लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर राहत और बचाव कार्य किया. 


हालांकि, हादसे में सात छात्रों की मौत हो चुकी थी. बाकी बचे तीन घायल छात्रों और ड्राइवर को गुवाहाटी मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.


सीएम सरमा ने जताया हादसे पर दुख
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा सड़क हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'जलुकबारी में सड़क हादसे में नौजवानों की मौत की खबर से बेहद दुखी हूं. उनके माता-पिता और परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं है. जीएमसीएच में अधिकारियों से बात की है. घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता प्रदान की जा रही है.


ये भी पढ़ें:


Road Accident: नवादा में भीषण सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़े दो लोगों को बारात के वाहन ने रौंदा, घटनास्थल पर मौत