Assam DIG Phone Snatched: असम में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां पुलिस मुख्यालय के पास एक इलाके में रविवार (23 जुलाई) को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने पुलिस उपमहानिरीक्षक (कानून-व्यवस्था) विवेक राज सिंह का मोबाइल फोन झपट लिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों ने कहा कि घटना उलुबरी में मजार रोड पर हुई जब सिंह सुबह की सैर के लिए निकले थे. वहीं पुलिस ने इस पूरी घटना के बाद तीनों बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. 


पुलिस मामले की जांच में जुटी
मजार रोड मध्य गुवाहाटी में पुलिस मुख्यालय से कुछ ही दूर स्थित है, जहां विवेक राज सिंह डीजीपी समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठते हैं. भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के कई वरिष्ठ अधिकारियों के आधिकारिक आवास मजार रोड के किनारे स्थित हैं. गुवाहाटी पुलिस के सहायक आयुक्त (पानबाजार) पृथ्वी राजखोवा ने बताया, यह घटना पलटनबाजार थाना क्षेत्र में हुई. हम इसकी जांच कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने घटना का विवरण साझा करने से इनकार कर दिया. 


क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला उस दौरान सामने आया, जब पुलिस उपमहानिरीक्षक (कानून-व्यवस्था) विवेक राज सिंह मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इसी दौरान बाइक पर तीन बदमाश आए और विवेक राज सिंह के हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गए. इतने में डीआईजी कुछ समझ पाते उससे पहले ही बदमाश मोबाइल लेकर रफूचक्कर हो गए. वहीं इस पूरे मामले के बाद कई अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने इस घटना पर बोलने से इनकार कर दिया, जबकि कुछ ने स्वीकार किया कि यह पुलिस के लिए “शर्मिंदगी” की बात है. पलटनबाजार थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं और मोबाइल झपटमारों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. 


यह भी पढ़ें:-


Sanjay Singh Suspended: संजय सिंह पूरे मानसून सत्र के लिए राज्यसभा से निलंबित, सदन की कार्यवाही को बाधित करने पर एक्शन