Himanta Biswa Sarma In Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. इससे पहले सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार में जुटे हुए हैं. इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा भी मध्य प्रदेश पहुंचे और खंडवा में लोगों को संबोधित किया.


इस दौरान उन्होंने कहा, "अगर चुनाव में कांग्रेस जीत गई तो बाबर और औरंगजेब पूरे भारत में हमारे लोगों पर अत्याचार करने लगेंगे." उने न्होंजनता से कांग्रेस को वोट न देने की अपील भी की.


'कांग्रेस को वोट करने से औरंगजेबों को विटामिन'
सरमा ने अपने संबोधन में कहा कि जब दिग्विजय सिंह हिन्दू के खिलाफ बोलतें हैं तो खून खौल जाता है. असम के सीएम ने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब देश में 'बाबरों' को प्रोत्साहित करना है. जब कांग्रेस को वोट मिलते हैं, तो 'औरंगजेबों' को विटामिन मिलता है." 


'चुनावी हिंदू बन जाते हैं कमलनाथ'
उन्होंने आगे कहा कि जब भी चुनाव आते हैं तो कमलनाथ और कांग्रेस हिंदू बन जाते है. इस दौरान उन्होंने महादेव ऐप मामले का भी जिक्र किया और आरोप लगाया कि भूपेश बघेल ने 500 करोड़ रुपये का घोटाला किया. उनको महादेव ऐप नहीं, भूपेश ऐप लाना चाहिए.


'कांग्रेस की जीत के बाद कर्नाटक में हल्ला शुरू'
सरमा ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस जीत गई और बाबरों और औरंगजेबों को ऑक्सीजन मिल गया. उनको यह ऑक्सीजन कहां से मिली, पता नहीं, लेकिन वहां हंगामा शुरू हो गया. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस जीतती है तो उनकी शरारतें तुरंत शुरू हो जाती हैं. यह उनकी राजनीति है... हमें कांग्रेस के 'चुनावी' हिंदुत्व को खारिज करना होगा.


'हमें फिलिस्तीन से कोई समस्या नहीं'
इस बीच सरमा ने इजरायल-हमास के युद्ध का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि इजरायल और फिलिस्तीन युद्ध में हैं. हमें फिलिस्तीन से कोई समस्या नहीं है, लेकिन आतंकवादी संगठन हमास ने बच्चों को गोली मार दी और इजरायल के 500 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया. पीएम मोदी ने भी इसकी निंदा की.


'राहुल गांधी हमास के खिलाफ कुछ नहीं बोला'
असम के सीएम ने कहा,  "इस मामले में राहुल गांधी ने क्या कहा? उन्होंने हमास के खिलाफ एक भी शब्द नहीं कहा. उन्होंने हमास के खिलाफ इसलिए कुछ नहीं बोला कि अगर वह हमास का विरोध करेंगे तो भारत का हमास उन्हें नहीं बख्शेगा."


यह भी पढ़ें- मुफ्त राशन योजना को लेकर कांग्रेस पर भड़के पीएम मोदी, 'चुनाव आयोग से करना चाहती है शिकायत, लेकिन...', पार्टी ने दिया ये जवाब