AIMIM Win: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने अपना खाता खोल लिया है. पार्टी ने जबलपुर (Jabalpur) में पार्षद की दो सीटों पर कब्जा जमाया है तो वहीं खंडवा (Khandawa) में भी एक सीट जीत ली है. जानकारी के मुताबिक इस बार एआईएमआईएम ने 7 बड़े शहरों में किस्मत आजमाई थी जिसमें 3 शहरों में जीत हासिल की है. ऐसे में ओवैसी के लिए ये बड़ी बात है.


ओवैसी ने ऐलान किया था कि वो इंदौर, भोपाल, जबलपुर, खरगोन, बुरहानपुर, रतलाम और खंडवा में अपने उम्मीदवार उतारेंगे. जिसमें ओवैसी की पार्टी ने बुरहानपुर, जबलपुर और खंडवा की सीटों पर जीत हासिल कर ली है. खंडवा शहर की अगर बात करें तो यहां के नगर निगम के चुनाव में मेयर से लेकर 11 वार्डों में ओवैसी की पार्टी के प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे थे. पता हो कि इन चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस की टक्कर मानी जा रही थी लेकिन बाजी ओवैसी की पार्टी ने मार ली है.


खंडवा में ओवैसी ने किया चुनाव प्रचार


खंडवा (Khandava) में रैली करते हुए ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा था कि यहां के लोगों ने 50 साल तक बीजेपी (BJP) कांग्रेस (Congress) को जिताया है लेकिन इस बार वो अपनी कौम का साथ दें. उन्होंने लोगों से कहा था कि उनकी पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अपने लोगों को हक दिलाने के लिए आई है. जानकारी के मुताबिक खंडवा की प्रत्याशी शाकिरा बिलाल (Shakira Bilal) ने वार्ड नंबर 14 छत्रपति शिवाजी वार्ड से 285 वोटों से जीत हासिल की है.


ये भी पढ़ें: Asaduddin Owaisi Exclusive: जनसंख्या नियंत्रण से लेकर PFI पर बैन तक क्या है असदुद्दीन ओवैसी की राय? abp न्यूज़ को बताया


ये भी पढ़ें: Asaduddin Owaisi: टू चाइल्ड पॉलिसी पर क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी? चीन का भी किया जिक्र