नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर जारी विवाद में अब एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी कूद गए हैं. ओवैसी ने फिल्म 'पद्मवात' को बकवास बताया. इसके साथ ही उन्होंने मुसलमानों से अपील की है कि वे इस फिल्म को न देखें.


तेलंगाना के वारंगल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने खासतौर पर युवाओं से 'पद्मवात' न देखने की अपील की. उन्होंने कहा, ''फिल्म बकवास है. आप फिल्म देखकर अपना समय और पैसा बर्बाद न करें. संयोग से ये फिल्म एक मुस्लिम (मल्लिक मुहम्मद जायसी) की लिखी हुई कहानी पर आधारित है.''


गौरतलब है कि फिल्म 'पद्मवात' को लेकर लगातार विवाद जारी है. हालांकि फ़िल्म की रिलीज़ रोकने के 4 राज्यों के नोटिफिकेशन पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी. कोर्ट ने बाकी राज्यों से भी कहा कि वो इस तरह का आदेश जारी न करें.


गुजरात, एमपी, राजस्थान और हरियाणा ने अपने यहां फिल्म की रिलीज़ रोकने के आदेश जारी किए थे. इसके खिलाफ फिल्म के निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट में अर्ज़ी दी थी. कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा, “पहली नज़र में ये मामला अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर रोक का है.”


कोर्ट ने कहा "जब केंद्रीय फिल्म सर्टिफिकेशन बोर्ड ने फिल्म को अनुमति दी है तो राज्य रोक नहीं लगा सकते. इसके लिए कानून-व्यवस्था की दलील देना गलत है. व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का काम है. वो फिल्म के प्रदर्शन से जुड़े लोगों को सुरक्षा दे.''