Aryan Khan Drugs Case:  सहार पुलिस (Sahar Police) को लिखित आवेदन देने के बाद मुंबई पुलिस ने आर्यन खान केस  के अहम गवाह प्रभाकर सायल को एक कांस्टेबल को सुरक्षा दी है. दरअसल अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन से जुड़े कथित ड्रग्स मामले में एक गवाह प्रभाकर सायल ने दावा किया है कि जांचकर्ताओं ने क्रूज जहाज पर छापे के दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के कार्यालय में कोरे कागज की 10 शीट पर हस्ताक्षर किए थे. 


गवाह, प्रभाकर सायल ने रविवार को यह भी दावा किया कि उसने एनसीबी अधिकारियों के साथ छापे पर रहे प्राइवेट इंवेस्टिगेटर को कहते सुना था कि एनसीबी के मुंबई स्थित क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को 8 करोड़ रुपये देने होंगे. सैल के हलफनामे के मुताबिक, ये मांग गोसावी से एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े की ओर से की गई थी. बता दें कि प्रभाकर इस क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी के गवाह भी हैं. वहीं  केपी गोसावी क्रूज ड्रग्स मामले में 9 गवाहों में से एक हैं. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी केपी गोसावी के क्रूज ड्रग्स पार्टी में बतौर गवाह शामिल होने को लेकर सवाल खड़े किए थे. केपी गोसावी वही शख्स है, जिनकी आर्यन खान के साथ ली हुई सेल्फी वायरल हुई थी.


प्रभाकर सईल के आरोप


प्रभाकर ने अपने एफिडेविट के जरिए दावा किया है कि जिस रात क्रूज पर एनसीबी ने छापेमारी की उस वक्त वह केपी गोसावी के साथ था. प्रभाकर ने खुलासा करते हुए दावा किया है कि क्रूज पर जब्ती की कार्रवाई को लेकर उसके पास कोई जानकारी नहीं है. इतना ही नहीं पैसे के लेनदेन के संबंध में भी चौंकाने वाली बातें प्रभाकर ने अपने हलफनामे में की है. प्रभाकर ने बताया कि सैम डिसूजा नाम के शख्स को केपी गोसावी के साथ पहली बार एनसीबी दफ्तर के नीचे देखा. क्रूज पर छापेमारी के दौरान कुछ वीडियो भी शूट करने का दावा प्रभाकर ने किया है, जिसमें से एक वीडियो में केपी गोसावी आर्यन खान की किसी से फोन पर बात करा रहे हैं. 


25 करोड़ रुपये की बात करते हुए सुना


प्रभाकर ने आरोप लगाया कि केपी गोसावी और सैम डिसूजा को 25 करोड़ रुपये की बात करते हुए उन्होंने सुना है. 18 करोड़ पर बात बनी, ऐसा कहते हुए भी सुना है. प्रभाकर का दावा है कि गोसावी और सैम डिसूजा ने कथित तौर पर 8 करोड़ रुपये एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही है. वहीं, प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि केपी गोसावी और सैम डिसूजा की मुलाकात सुपरस्टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से मुंबई के लोअर परेल इलाके में नीली कलर की मर्सिडीज कार में हुई है, जहां इन तीनों के बीच मुलाकात भी हुई.


ये भी पढ़ें:


Corona Vaccine: केंद्र ने राज्यों को दी कोविड-19 रोधी टीके की 107 करोड़ से ज्यादा खुराकें, वैक्सीनेशन अभियान में आएगी तेजी


 


Ind vs Pak: भारत पर जीत के जश्न में पाकिस्तान में जमकर हुई आतिशबाजी, Imran Khan ने दिया ये बयान