Cruise Drugs Case: आर्यन खान क्रूज़ ड्रग्स मामले के मुख्य गवाह किरण गोसावी सरेंडर करेगा. गोसावी ने एबीपी न्यूज़ को बताया है कि वो लखनऊ में सरेंडर कर रहा है. किरण गोसावी क्रूज़ ड्रग्स के मामले में मुख्य गवाह बताया गया है. लेकिन हाल ही में गोसावी के बॉडीगार्ड ने उसको लेकर बड़े खुलासे किए और कई गंभीर आरोप लगाए.


बॉडीगार्ड प्रभाकर सईल ने गोसावी पर लगाए ये आरोप


खुद को किरण गोसावी का बॉडीगार्ड बताने वाले प्रभाकर सईल ने दावा किया है कि क्रूज पार्टी रेड के वक्त वह गोसावी के साथ थे. प्रभाकर का कहना है कि इस घटना के बाद से जब से किरण गोसावी रहस्यमय तरीके से गायब हो गए हैं, तब से उनकी जान को खतरा है. प्रभाकर ने अपने हलफनामे में सैम डिसूजा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है.


प्रभाकर के मुताबिक सैम डिसूजा से उनकी मुलाकात एनसीबी दफ्तर के बाहर ही हुई थी. उस वक्त वह केपी गोसावी से मिलने पहुंचे थे. दोनों एनसीबी दफ्तर से लोअर परेल के पास बिग बाजार के पास अपनी अपनी कार में पहुंचे. एफिडेविट में दावा किया गया है कि गोसावी सैम नाम के शख्स से फोन पर 25 करोड़ रुपए से बात शुरू कर 18 करोड़ में फिक्स करने की बात कर रहे थे. उन्होंने 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को देने की भी बात कही.


उनका दावा है कि इसके बाद एक नीले कलर की मर्सिडीज कार लोअर परेल पहुंचती है, जिसमें शाहरुख खान की सेक्रेटरी पूजा ददलानी है. कार में केपी गोसावी और सैम पूजा ददलानी के साथ मीटिंग करते हैं.


आज ही NCB मुंबई को मुख्यालय ने दिए गोसावी को तलब करने के निर्देश


एनसीबी सूत्रो के मुताबिक अपने ही अधिकारियो के खिलाफ जांच की जो रूपरेखा बनाई गई है उसके मुताबिक गवाह के एफिडेविट में जिन लोगों के नाम लिखे हुए हैं उन सभी से पूछताछ की जाए, जिसमें प्रभाकर सैल खुद भी है, सैम डिसूजा, किरण गोसावी ( जो अभी तक फ़रार है), शाहरुख की मैनेजर पूजा डडलानी से भी पूछताछ करेगी, क्योंकि प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि उसने किरण गोसावी और पूजा से पैसों के बारे में बातचीत होते देखा था. एनसीबी के अधिकारी सालेकर से भी पूछताछ होगी, जिसने प्रभाकर से ब्लैंक पेपर पर साइन करवाए थे. समीर वानखेड़े के ड्राइवर और स्टाफ के भी बयान दर्ज होंगे.


एनसीबी सूत्रों के मुताबिक इस मामले में सबसे पहले समीर वानखेड़े से सवाल जवाब होने के साथ ही जिन लोगों के नाम सामने आए हैं, उन सभी लोगों के मोबाइल फोन की सीडीआर को भी एनालिसिस किया जाएगा, जिससे यह पता चल सके कि इन लोगों की बातचीत के दौरान लोकेशन क्या थी. एनसीबी मुख्यालय ने जांच अधिकारी ज्ञानेश्वर सिंह को मामले की जांच रिपोर्ट जल्द से जल्द पेश करने के निर्देश दिए हैं, जिससे मामले में कार्रवाई को आगे बढाया जा सके. 


सूत्रों ने बताया कि इसके साथ ही एनसीबी मुंबई को मुख्यालय ने निर्देश दिए हैं कि मामले के गवाह किरण गोसावी को भी तलब किया जाए, जिससे जांच जल्द से जल्द पूरी हो सके, क्योंकि इस मामले का अहम किरदार गोसावी गायब ही रहा तो भविष्य में इस केस के भी मुंबई का एंटीलिया कांड बनने में देर नहीं लगेगी. ऐसे में एनसीबी की छीछालेदारी होना तय है लिहाजा मुंबई डिवीजन को किरण गोसावी को तलब करने के लिए कहा गया.


किरण गोसावी के खिलाफ दर्ज है FIR


किरण गोसावी पर युवकों को विदेश में नौकरी दिलाने को लेकर लाखों की ठगी करने के मामले में महाराष्ट्र की केलवा पुलिस ने केस दर्ज किया है. इस केस के बाद गोसावी के खिलाफ महाराष्ट्र में धोखाधड़ी एवं अन्य आरोप में दर्ज मामलों की संख्या चार हो गई.


गोसावी की आर्यन के साथ सेल्फी हुई थी वायरल


किरण गोसावी का नाम क्रूज ड्रग मामले के बाद सबसे पहले तब सामने आया जब उसने शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. उस समय कई लोगों का लगा ​​था कि वह एनसीबी का अधिकारी है. ब्यूरो ने बाद में साफ किया कि वह एक निजी जासूस और एक प्लेसमेंट एजेंसी का मालिक है और क्रूज मामले में 10 स्वतंत्र गवाहों में से एक है.


Drugs Case: समीर वानखेड़े और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा तक पहुंची जांच, पढ़ें पूरा मामला


Aryan Khan Drugs Case: एनसीबी के सामने आज पेश नहीं हुईं अनन्या पांडे, अब जारी होगा नया समन