Aryan Khan Bail: ड्रग्स केस के आरोप में फंसे आर्यन खान आज जेल से रिहा हो सकते हैं. 25 दिन के इंतजार के बाद आज आर्यन खान जेल से बाहर आ सकते हैं. बाम्बे हाई कोर्ट कि ओर से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमानत मिल गई है. हाई कोर्ट में आर्यन खान की पैरवी के लिए जाने-माने वकील मुकुल रोहतगी ने पक्ष रखा. वहीं, NCB की ओर से जमानत याचिका को खारिज कर बेल न देने के लिए एजेंसी के वकीलों ने जोरदार पैरवी की. दोनों ओर से दलीलों को सुनने के बाद आखिर में अदालत ने आर्यन खान समेत उनके दोस्तों को जमानत का आदेश दे दिया.


ये हैं शर्तें


जमानत देने के साथ ही हाई कोर्ट ने कुछ शर्तें भी जोड़ी हैं. शर्तों के मुताबिक अदालत ने कहा कि इस केस के किसी दूसरे आरोपी से आर्यन खान कॉन्टैक्ट नहीं करेंगे. इसके अलावा स्पेशल कोर्ट की कार्यवाही को प्रभावित करने की भी कोशिश नहीं करेंगे. जमानत देते हुए हाई कोर्ट ने आदेश दिया कि आर्यन खान को अपना पासपोर्ट स्पेशल कोर्ट में जमा करवाने होंगे और मीडिया में बयानबाजी नहीं करेंगे.


रद्द हो सकती है जमानत


जमानत के दौरान सुनवाई में कहा गया है कि आर्यन खान कोर्ट की इजाजत के बगैर देश नहीं छोड़ेंगे. इस दौरान कोर्ट ने यह भी कहा कि अगर उन्हें ग्रेटर मुंबई से भी बाहर निकलते हैं तो इसकी जानकारी इस केस की जांच में जुटे अधिकारी को पहले देंगे. इस दौरान कोर्ट ने यह भी कहा कि अगर वह शर्तों को नहीं मानते हैं तो उनकी जमानत को रद्द की जा सकती है.


प्रशंसकों में खुशी की लहर


जमानत मिलने के बाद जैसे ही इसकी जानकारी सामने आई शाहरुख खान के प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई. शाहरुख खान के घर के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई. शाहरुख के फैंस ने आतिशबाजी की. न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी वीडियो में दिखाया गया है कि शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खुशी जता रहे हैं. लोगों का अभिवादन कर रहे हैं.


G-20 Summit: पांच दिवसीय विदेश दौरे पर पीएम मोदी रवाना, इटली पहुंच जी-20 शिखर में लेंगे हिस्सा


Facebook Name Change: फेसबुक को लेकर मार्क जुकरबर्ग का बड़ा एलान- जानें अब किस नाम से होगी पहचान