BRS Rally: तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव (KCR) की पार्टी भारत राष्ट्र समिति (BRS) की खम्मम मे हो रही जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परेशान कर रहे हैं. 


दिल्ली के मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल ने बुधवार (17 जनवरी) को कहा,  ''जब मैं दसवीं में पढता था तो तब सुनता था कि केरल में स्कूल अच्छे हैं. अभी तक देश में सभी स्कूल अच्छे क्यों नहीं हुए? तमिलनाडु के गर्वनर एमके स्टालिन को तंग कर रहे हैं, दिल्ली वाले एलजी मुझे परेशान कर रहे हैं. ये राज्यपाल मुख्यमंत्रियों को तंग कर रहे हैं. ये गवर्नर नहीं पीएम मोदी साहब तंग कर रहे हैं.'' इसके अलावा उन्होंने कहा कि पहली बार इस देश में नेता एक साथ आ रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि अखिलेश यादव जैसे नेता उनके साथ हैं.  


पीएम मोदी 24 घंटे क्या सोचते हैं?
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम नरेंद मोदी का बढ़ती बेरोजगारी से कुछ लेना देना नहीं है.  वो 24 घंटे सोचते हैं कि मुख्यमंत्रियों को कैसे तंग करें? वो सोचते हैं कि किसी पार्टी के विधायक या सांसद को कैसे खरीदे जाए. अब देश बदलाव मांग कर रहा है. 


'स्कूल ठीक किए'
दिल्ली के मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल  ने कहा कि तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन दिल्ली में हमारे स्कूल देखने आए और वापस जा कर उन्होंने अपने राज्य के स्कूल ठीक किए. इसके बाद स्कूल के उद्घाटन के लिए मुझे बुलाया. हम सभी सुबह से चर्चा कर रहे हैं कि स्कूल कैसे अच्छे होंगे. 


किया यह दावा
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि बड़े-बड़े लोग अपने बच्चों का दाखिला सरकारी स्कूल में करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश को आजाद हुए 75 साल हो गए लेकिन हम पीछे क्यों रह गए. हम पीछे इसलिए रह गए क्योंकि हमारे देश की राजनीति और नेता खराब है. हम सब मिलके देश के विकास की चर्चा कर रहे हैं. 


'एमएलए खरीद लेती है'
पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप सरकारी स्कूल देखना चाहती थी तो बीजेपी ने 'केजरीवाल वाला स्कूल' दिखाया. बीजेपी यानी भारतीय जुमला पार्टी देश को गुमराह कर रही है. बीजेपी जहां चुनाव नहीं जीतती वहां उपचुनाव कराती या फिर एमएलए खरीद लेती है. 


यह भी पढ़ें- BRS Rally: KCR की रैली में केरल के सीएम विजयन बोले- प्रतिशोध की एक नई शुरुआत, BJP कर रही लोकतंत्र को तबाह