Arvind Kejriwal Exclusive: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि एमसीडी चुनाव में BJP को 250 में से 20 से कम सीटें मिलेंगी. उन्होंने एबीपी न्यूज़ के खास कार्यक्रम प्रेस कॉन्फ्रेंस में लिखित में यह दावा किया. उन्होंने कहा, ''एमसीडी चुनाव में 250 में से 230 से अधिक सीटें आम आदमी पार्टी जीतेगी. मैंने लिख कर दिया है.''


केजरीवाल ने कहा कि पिछले चुनाव में दो तीन फैक्टर थे. हम पंजाब हार गए थे. यूपी के अंदर बीजेपी की ऐतिहासिक जीत हुई थी. उसके ठीक बाद एमसीडी का चुनाव हुआ और चीजें बीजेपी के पक्ष में गईं. बीजेपी के खिलाफ जो 10 सालों का सत्ता विरोधी लहर था वो भी लोग भूल गए.


'बीजेपी के प्रति लोगों में गुस्सा'
 केजरीवाल ने कहा, ''पिछले पांच साल में हमने एमसीडी को लाखों-करोड़ों रुपये दिए हैं, लेकिन फिर भी वे आम जनता से कूड़ा उठाने के लिए कहते हैं. बीजेपी वाले लोगों से उनकी गली का कूड़ा खुद उठवाकर उनको आत्मनिर्भर बना रहे हैं.'' ,साथ ही उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में बीजेपी के प्रति लोगों में गुस्सा है क्योंकि इन्होंने 15 साल तक एमसीडी में रहते हुए कुछ नहीं किया है.




लगाया यह आरोप
सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने 15 साल एमसीडी की सत्ता में रहने के बाद भी कोई काम नहीं किया. वो अपना एक काम नहीं गिना सकती. साथ ही दावा किया कि एक मौका दीजिए हम काम करके दिखाएंगे. उन्होंने आप के नेताओं पर टिकट बेचने के आरोप पर कहा कि जिन्होंने टिकट बेचे उनको जेल भेज दो. हमारे ऊपर लगे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं. बता दें कि दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के चुनाव के लिए मतदान 4 दिसंबर को होगा और 7 दिसंबर को वोटों की गिनती की जाएगी.


यह भी पढ़ें-


Exclusive: 'मैं अभिमन्यु हूं, तोड़ दूंगा BJP का चक्रव्यूह', एबीपी न्यूज़ से बोले अरविंद केजरीवाल