नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी की चपेट में आए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में आज भी को कोई खास सुधार देखने को नहीं मिला है. मुखर्जी अब भी वह वेंटिलेटर पर ही हैं. आर्मी हॉस्पिटल में उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि पूर्व राष्ट्रपति की हालत स्थिर है.


एक्सपर्ट्स की टीम कर रही है निगरानी
दिल्ली छावनी स्थित आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि एक्सपर्ट्स की एक टीम पूर्व राष्ट्रपति के स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए है. प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी के मुताबिक उनके पिता की हालत “पहले से बेहतर और स्थिर है.”


अभिजीत मुखर्जी ने किया था ट्वीट
रविवार को अभिजीत ने ट्विटर के जरिए बताया, “कल मैं अपने पिता को देखने अस्पताल गया था. भगवान की कृपा और आप लोगों की शुभकामनाओं से उनकी हालत पहले से बेहतर और स्थिर है. हमें पूरी उम्मीद है कि वह जल्दी ही हमारे बीच होंगे. धन्यवाद.”


कोरोना वायरस से पाए गए थे संक्रमित
बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति को पिछले सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनके ब्रेन की सर्जरी हुई थी. प्रणब मुखर्जी कोरोना वायरस से भी संक्रमित हैं. अस्पताल ने रविवार को एक बयान जारी कर कहा, “माननीय प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. उनकी हालत स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर हैं.”


ये भी पढ़ें


Corona vaccine: पीएम मोदी ने जिन तीन वैक्सीन का किया था जिक्र, कब तक आ पाएंगी? जानिए



Corona Update: देश में मौत का आंकड़ा 50 हजार के पार, कुल 26 लाख संक्रमित, 24 घंटे में आए 58 हजार नए केस