Anurag Thakur on Rahul Gandhi: अमेरिका के कैलिफोर्निया में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिए गए बयान के बाद केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने बड़ा पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारत को अपमानित करने का काम कर रहे हैं. दुनिया के अन्य नेता पीएम मोदी के नेतृत्व का सम्मान करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है. पीएम मोदी के 9 साल सेवा और सुशासन के रहे हैं.



केंद्रीय मंत्री ने कहा, ''कांग्रेस पहले इंग्लैंड और अब अमेरिका में भारत विरोधी बातें बोलती है और इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राहुल गांधी होते हैं''. इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी का नहीं, बल्कि देश का अपमान कर रहे हैं. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री ने यहां तक कह दिया कि पीएम की लोकप्रियता से कांग्रेस जलती है.


खिलाड़ियों की मांग को गंभीरता से ले रहे है- अनुराग ठाकुर
पहलवानों के धरने प्रदर्शन को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि खिलाड़ियों की मांग को हम हर तरीके से गंभीरता से ले रहे हैं. हमने उनकी हर मांग पर कार्यवाही की है, जो-जो खिलाड़ियों ने कहा है, वो हुआ है. इस केस में भी बहुत ही तेजी के साथ काम हो रहा है. यह देश का कानून सबके लिए है, हमारे लिए है. खेल और खिलाड़ियों के लिए है और पीएम मोदी की सरकार लगातार काम कर रही है.


क्या है पूरा मामला?


दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेरिका की यात्रा पर हैं. उन्होंने कैलिफोर्निया के सांता क्लारा में मुस्लिमों की सुरक्षा के सवाल को लेकर कहा- "जिस तरह मुसलमानों को लग रहा है कि उन पर हमला हो रहा है, मैं गारंटी दे सकता हूं कि सिख, ईसाई, दलित, आदिवासी भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं. इसलिए हम मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं. भारत में मुस्लिमों के साथ आज जो हो रहा है वो 1980 के दशक में दलितों के साथ हुआ था."


यह भी पढ़ें:-


हिंद महासागर के आसमान में 6 घंटे तक दहाड़े राफेल, चीन की बढ़ेंगी टेंशन, IAF की ताकत देख छूटे पसीने