नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी और कहा, "आज 3 बजे होने वाली कैबिनेट की बैठक में शामिल होउंगा, लेकिन उम्मीद करता हूं कि वहां पर मेरे साथ मार पिटाई या बुरा बर्ताव नहीं होगा."  अपने साथ मारपीट मामले के बाद आज पहली बार मुख्य सचिव कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लेंगे.


 


अंशु प्रकाश ने अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिख कर ये बातें कहीं हैं. उन्होंने कहा, "मै आशा करता हूं कि मीटिंग के दौरान मर्यादा का पालन किया जाएगा और सभी अधिकारियों की गरिमा का खयाल रखा जाएगा." मुख्य सचिव ने यह भी कहा कि दिल्ली सरकार के सभी कर्मचारी पूरी निष्ठा के साथ काम कर रहे हैं ताकि सरकारी कामकाज में किसी भी प्रकार की बाधा न आए.


बता दें कि आज तीन बजे से दिल्ली में मुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट की बैठक होनी है जिसमें दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र के लिए तारीख निर्धारित की जाएगी. इससे पहले दिल्ली में मुख्य सचिव के साथ मारपीट का मामला कई दिनों तक चर्चा में रहा. अंशू प्रकाश का आरोप है कि केजरीवाल के घर हुई बैठक में आप के विधायकों ने उनके साथ मारपीट की. पुलिस ने इस मामले में आप के दो विधायकों को गिरफ्तार भी किया.