जम्मू: जम्मू पुलिस ने पाकिस्तान की एक और ड्रोन वाली साजिश को नाकाम करते हुए सीमा पार से आए हथियारों का जखीरा बरामद किया है. जम्मू पुलिस ने सीमा पार से ड्रोन द्वारा गिराए गए 2 हैंड ग्रेनेड और एक पिस्तौल बरामद की है, जो एक ट्रक द्वारा श्रीनगर पहुंचाए जाने थे. 
 
जम्मू पुलिस ने रविवार को पाकिस्तान की एक और नापाक साजिश को नाकाम कर दिया. जम्मू पुलिस ने दावा किया है कि पाकिस्तान द्वारा ड्रोन द्वारा सीमा पार से भेजे गए हथियार और गोला-बारूद को जम्मू के प्रमंडल इलाके में बरामद किये गए. जम्मू के एसएसपी चंदन कोहली के मुताबिक उन्हें लगातार इस बात की खुफिया एजेंसियों से सूचनाएं मिल रही थी कि पाकिस्तान सीमा पार से कुछ हथियारों को भेज कर कश्मीर घाटी ले जाने की फिराक में थे, जिसके बाद पूरे जम्मू शहर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया था और जगह-जगह वाहनों की चेकिंग की जा रही थी.


जम्मू पुलिस के मुताबिक, इसी चेकिंग के दौरान जम्मू के प्रमंडल इलाके में पुलिस ने एक ट्रक (जिसका नंबर JK13 E 00211 था) को चेकिंग के लिए रोका. पुलिस के मुताबिक नाके को देख ट्रक ड्राइवर वहां से निकलने की फिराक में था, जिससे वहां तैनात सुरक्षाबलों को और शक हो गया. इसी बीच सुरक्षाबलों ने जब इस ट्रक की तलाशी ली तो इस ट्रक से 2 हैंड ग्रेनेड और एक पिस्टल बरामद हुए. इस ट्रक को मुंतज़िर मंजूर जो कि पुलवामा का रहने वाला है चला रहा था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है.


जम्मू पुलिस का दावा है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि यह सारे हथियार सीमा पार से ड्रोन द्वारा भारतीय सीमा में गिराए गए थे और मुंतज़िर मंजूर को इन हथियारों को कश्मीर तक पहुंचाने का जिम्मा दिया गया था. पुलिस के मुताबिक इस मामले की जांच जारी है और आरोपी ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है.