Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी कांग्रेस नेता वाईएस शर्मिला के बेटे वाईएस राजा रेड्डी की सगाई समारोह में शामिल होने के लिए हैदराबद पहुंचे. यह सगाई समारोह गुरुवार (18 जनवरी ) को तेलंगाना के गोलकंडा रिसॉर्ट में आयोजित किया गया था. 


समारोह में जगन को अपनी मां विजयम्मा को गले लगाते और शर्मिला का अभिवादन करते देखा गया. जगन के साथ उनकी पत्नी वाईएस भारती रेड्डी ने भी समारोह में शिरकत की. सीएम जगन मोहन ऐसे समय में समारोह में शामिल हुए, जब हाल ही में शर्मिला कांग्रेस में शामिल हो गई थीं.


आंध्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनीं शर्मिला 
शर्मिला बीती 3 जनवरी को नई दिल्ली में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की मौजूदगी में आधिकारिक तौर पर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई थीं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) का भी कांग्रेस में विलय कर दिया था. इसके बाद कांग्रेस ने 16 जनवरी को शर्मिला रेड्डी को आंध्र प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया.  






वाईएस शर्मिला एक्स पर शेयर की थी सगाई की जानकारी
वाईएस शर्मिला ने हाल ही में अपने बेटे की सगाई की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट करते हुए कहा था कि सभी को 2024 की शुभकामनाएं! मेरे बेटे वाईएस राजा रेड्डी की 18 जनवरी को उनकी प्रियतमा अटलुरी प्रिया के साथ सगाई की खबर साझा करते हुए खुशी हो रही है. उनकी शादी 17 फरवरी, 2024 को होगी.


उन्होंने कहा कि वह होने वाले दूल्हे और दुल्हन के साथ पहला निमंत्रण कार्ड पेश करने और अपने पिताजी का आशीर्वाद लेने के लिए इडुपुलापाया में वाईएसआर घाट जाएंगी.


अमेरिका में हुई थी राजा और प्रिया की मुलाकात
राजा रेड्डी और अटलुरी प्रिया की मुलाकात अमेरिका में हुई थी. पढ़ाई के दौरान एक-दूसरे के करीब आए. वे पिछले चार साल से रिश्ते में हैं. फिलहाल दोनों अमेरिका में रह रहे हैं. यह जोड़ा अंतरजातीय विवाह कर रहा है. राजा रेड्डी एक प्रमुख सॉफ्टवेयर फर्म में कार्यरत हैं, जबकि प्रिया कथित तौर पर वित्तीय विश्लेषक के रूप में काम कर रही हैं.


यह भी पढ़ें-  गोवा में लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में AAP, अरव‍िंद केजरीवाल ने खुद दिए ये संकेत