Adhir Ranjan Chowdhury on TMC: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां जोरों शोरों से प्रचार प्रसार में जुटी हुई है. इस बीच भारतीय जानता पार्टी (बीजेपी) के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी का एक वीडियो शेयर किया, जिस पर राजनीति गरमा गई है. इस वीडियो पर अब कांग्रस के महासचिव जयराम रमेश ने जवाब दिया है. 


अमित मालवीय के वीडियो पर जयराम रमेश का जवाब


बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी बोलते सुनाई दे रहे हैं कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को वोट देने से अच्छा है बीजेपी को वोट दे दो. इस पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, "मैंने उनका (अधीर रंजन चौधरी) यह वीडियो देखा नहीं है. उन्होंने यह किस सन्दर्भ में कहा है में इस बारे में अभी कुछ नहीं कह सकता हूं, लेकिन कांग्रेस का एक ही मकसद है कि किसी भी तरह से बीजेपी को देश से हटाया जाए."


अधीर रंजन चौधरी का वीडियो


बीजेपी आईटी सेल के हेड ने एक्स पर अधीर रंजन चौधरी के 8 सेकेंड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "अधीर रंजन चौधरी को पता है कि ममता बनर्जी की टीएमसी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल में स्थिति कितनी खराब है. वह अपने गृह राज्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं."






जयराम रमेश ने कांग्रेस पर साधा निशाना


कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने आरोप लगाया कि बीजेपी के 400 पार के आह्वान का लक्ष्य संविधान को बदलना है. हाथ में संविधान की प्रति लेकर रमेश ने दावा किया कि सन् 1950 से यह कोई पहली बार नहीं है जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने बाबासाहब आंबेडकर के संविधान को बदलने की बात की हो.


कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि उनकी पार्टी ने मुफ्त जांच, दवाइयां, इलाज और सर्जरी के साथ 25 लाख रुपय का हेल्थ कवरेज सबको स्वास्थ्य अधिकार के तहत देने का वादा किया है.


ये भी पढ़ें : Amit Shah Fake Video Case: CM रेवंत रेड्डी ने शेयर किया था अमित शाह का फेक वीडियो? दिल्ली पुलिस के सामने वकील ने दिया यह जवाब