Amaravati Murder Case: अमरावती हत्या मामले (Amaravati Murder Case) में बड़ा खुलासा होते दिख रहा है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उमेश कोल्हे (Umesh Kohle) को मारने के लिए आरोपियों ने पहले 2 बार कोशिश की थी. कोशिश में नाकाम होने के बाद तीसरी बार आरोपियों ने उमेश का गला काट कर मौत के घाट उतार दिया. 


पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में पता चला कि 19 जून को गिरफ्तार आरोपियों में से सोहेबखान भूर्या अपने एक साथीदार के साथ उमेश को मारने गए थे पर उस समय वो थोड़ा घबरा गए थे. इसके बाद 20 तारीख को वो दोबारा मारने गए पर उस दिन उमेश ने रात 9:30 बजे ही दुकान बंद कर दी थी और जल्दी घर चले गए थे जिस वजह से वो हत्या को अंजाम नहीं दे पाए.


21 जून को दिया हत्या को अंजाम


वहीं, तीसरी बार यानी कि 21 जून को ये 5 लोग साथ में गए. इनमें से तीन लोग बाइक पर थे और दो लोग उन्हें उमेश कहां पहुंचा है इसकी जानकारी मुहैया करवा रहे थे. बता दें, पुलिस ने अमरावती हत्याकांड के मास्टर माइंड को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है. मास्टरमाइंड का नाम इरफान शेख है. इरफान के कहने पर इन आरोपियों ने मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था. कुल मिलाकर इस हत्याकांड के अब सभी सातो आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. 


इरफान शेख- हत्या का मास्टरमाइंड
मुदासिर अहमद उर्फ ​​सोनू राजा शकीब्राहिम
शाहरुख पठान उर्फ ​​बादशाह हिदायत खान
अब्दुल तौफीक उर्फ ​​नानू शेख तस्लीम
शोहेब खान उर्फ ​​बुरिया साबिर खान
अतिप रशीद आदिल रशीफ़
डॉ. युसूफ खान बहादुर खान 


बता दें, 22 जून को 50 साल के उमेश कोल्हे नाम के एक शख्स की गला काट कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित शख्स मेडिकल स्टोर चलाता है जिसने नुपूर शर्मा का समर्थन किया था. माना जा रहा है कि हत्या के पीछे नुपूर शर्मा का सामर्थन करना ही वजह है. 


यह भी पढ़ें.


Amravati Murder Case: पुलिस का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, मास्टरमाइंड अब भी फरार, जांच NIA को सौंपी गई


Nupur Sharma Case: नूपुर शर्मा के खिलाफ इस राज्य की पुलिस ने लुक आउट नोटिस किया जारी, दो बार भेजा था समन