ED Questioned Vijay Deverakonda: ईडी ने एक्टर विजय देवरकोंडा से 'लाइगर' फिल्म (Liger Movie) की फंडिंग के सिलसिले में बुधवार (30 नवंबर) को पूछताछ की. एक्टर से हैदराबाद (Hyderabad) में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के दफ्तर में करीब 12 घंटे तक पूछताछ हुई है. पूछताछ के बाद विजय देवरकोंडा ने कहा कि लोकप्रियता मिलने से कुछ परेशानियां और दुष्प्रभाव भी होते हैं. ये एक अनुभव है, ये जीवन है. जब मुझे बुलाया गया तो मैंने अपना कर्तव्य निभाया, मैंने आकर सवालों के जवाब दिया. 


ईडी कार्यालय से बाहर आने के बाद विजय देवरकोंडा ने संवाददाताओं से कहा कि एजेंसी ने उनसे कुछ स्पष्टीकरण मांगा है. उन्होंने कहा कि, "मैं 12 घंटे तक अंदर रहा. उन्होंने (ईडी ने) कुछ स्पष्टीकरण मांगा है. वे अपना काम कर रहे हैं. उन्होंने मुझे दोबारा नहीं बुलाया है." 


फिल्म 'लाइगर' को लेकर दी गई शिकायत


ईडी फिल्म 'लाइगर' के संबंध में कथित भुगतान और धन के सोर्सिंग की जांच कर रहा है. तेलंगाना राष्ट्र समिति के एक शीर्ष नेता केंद्रीय एजेंसी को एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि फिल्म में हवाला के पैसे का निवेश किया गया था. विजय से कथित फेमा (विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम, 1999) के उल्लंघन से जुड़े मामले में पूछताछ की गई है.


निर्माता चार्मी कौर से भी हुई थी पूछताछ


इससे पहले 17 नवंबर को ईडी ने कथित फेमा उल्लंघन को लेकर 'लाइगर' की निर्माता चार्मी कौर से पूछताछ की थी. विजय को हाल ही में अनन्या पांडे के साथ एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं रही. करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस इस फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी में एक से है. फिल्म में राम्या कृष्णन भी हैं.


ये फिल्म एक युवा लड़के लाइगर (विजय देवरकोंडा) और उसकी मां बालमणि (राम्या कृष्णन) के इर्द-गिर्द घूमती है. जो तेलंगाना से मुंबई आए हैं क्योंकि वह अपने बेटे को राष्ट्रीय एमएमए (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) चैंपियन बनते देखना चाहती है. इस फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ हैं. 


ये भी पढ़ें- 


‘जब मेरी फिल्म फ्ल़ॉप हुई थी..’ वरुण धवन ने सुनाया दिलचस्प किस्सा, अजय देवगन को बताया ‘अभिनेताओं का धोनी’