नई दिल्ली: गुनाह और गुनहगारों के खिलाफ सनसनी ने जिस जंग का आगाज किया था उसके आज पंद्रह साल पूरे हो गए हैं. पंद्रह साल से जुर्म की हर आहट से आपको बचाने के लिए आपके साथ है सनसनी. 15 साल के सफर में हमने कई शातिर बदमाशों को बेनकाब किया. कई बड़े अपराधियों को हमने सलाखों के पीछे पहुंचाया. गुनाह की हर खबर की हम तह तक गए. हमने हर साजिश की गहराई से पड़ताल की. गुनहगारों की हर शातिर चाल से आपको आगाह किया और ये यूं ही जारी रहेगा.


अंधविश्वास के खेल से लेकर बाबा के पाखंड तक, शातिर ठग- लुटेरों से लेकर अंडरवर्ल्ड तक, आतंक की खौफनाक साजिश हो या फिर रिश्ते में छुपा धोखा सनसनी हर खबर की तह तक गया. सनसनी ने हर रहस्य की पड़ताल की और ये सिलसिला जारी है.





दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत, दिल्ली के बुराड़ी में फांसी कांड, बलात्कारी बाबा राम रहीम को पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में सजा, पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी अटैक, पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक, पाकिस्तानी जंगी जहाज को मार गिराने वाले वीर अभिनंदन की कैद से वापसी, हनीप्रीत की जेल से रिहाई...सनसनी हर बड़ी खबर की तहकीकात में सबसे आगे रहा.


सनसनी ने ऐसे कई आंखेखोल देनेवाले खुलासे किए जिसका संबंध आमलोगों की जिंदगी से है. लोगों की सबसे बड़ी मददगार है सनसनी हेल्पलाइन. हमारा हेल्पलाइन नंबर है 9818234551. सनसनी हेल्पलाइन के जरिए हम गुनाह की कई खबरों को दुनिया के सामने लेकर आए-गुनाह के आरोपों से घिरे कई चेहरों को बेनकाब किया और उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया.


यह भी देखें