ABP C Voter Survey: हाल ही में नीतीश कुमार इंडियन नेशनल लोकदल के कार्यक्रम में न जाकर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती में शामिल हुए थे. इसके बाद से उनके एनडीए में शामिल होने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि, जेडीयू प्रमुख ने इस तरह की सभी अटकलों को खारिज कर दिया.


इसी को लेकर ABP न्यूज के लिए सीवोटर ने ऑल इंडिया सर्वे किया है. सर्वे में जानने की कोशिश की गई है कि कितने लोगों को लगता है कि नीतीश कुमार I.N.D.I.A गठबंधन से नाराज होकर वह फिर से एनडीए में शामिल हो सकते हैं. लोगों से सवाल किया गया कि क्या नीतीश 'INDIA' में नाराज हैं और NDA में शामिल हो सकते हैं?


मिला चौंकाने वाला जवाब
इस सवाल के जवाब में 32 फीसदी लोगों ने 'हां' में जवाब दिया. वहीं, 30 प्रतिशत लोगों का मानना है कि नीतीश फिर से एनडीए में शामिल नहीं होंगे, जबकि 38 पर्सेंट लोग इस बारे में अपनी राय नहीं दे सके. यानी जनता भी नीतीश कुमार के अगले कदम के बारे में कन्फ्यूज नजर आई. 


क्या नीतीश 'I.N.D.I.A' में नाराज हैं और NDA में शामिल हो सकते हैं?
हां- 32%
नहीं- 30%
कह नहीं सकते- 38%


पहले भी आई थी नीतीश कुमार की नाराजगी की खबर
इससे पहले बेंगलुरु में हुई 26 विपक्षी दलों की संयुक्त बैठक के बाद भी नीतीश कुमार के नाराज होने की खबरें सामने आईं थी. माना जा रहा था कि बिहार के सीएम गठबंधन का नाम इंडिया रखने और अलायंस के लिए संयोजिक का ऐलान न होने से खफा हो गए थे.  


DISCLAIMER-इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को 24 का सेमीफाइनल कहा जा रहा है. सभी पार्टियों ने चुनाव के लिए कमर कस ली है. इस मुद्दे पर abp न्यूज़ के लिए C VOTER ने ऑल इंडिया सर्वे किया है. इस सर्वे में 2 हजार 686 लोगों की राय ली गई है. सर्वे शनिवार से आज दोपहर तक किया गया है. सर्वे में मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसद है.