NBDA President Avinash Pandey: एबीपी नेटवर्क के सीईओ अविनाश पांडे को न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एंड डिजिटल एसोसिएशन (NBDA) का फिर से अध्यक्ष चुना गया है. इसके मैनेजमेंट में कोई बदलाव नहीं हुआ है.मातृभूमि प्रिंटिंग एंड पब्लिशिंग कंपनी लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर एमवी श्रेयम्स कुमार को फिर से उपाध्यक्ष के रूप में चुना गया है.


वहीं, वर्ष 2023-24 के लिए न्यूज 24 ब्रॉडकास्ट इंडिया लिमिटेड की चेयरपर्सन-कम-मैनेजिंग डायरेक्टर अनुराधा प्रसाद शुक्ला एनबीडीए की मानद कोषाध्यक्ष के रूप में बनी रहेंगी.


अविनाश पांडे को 16 सितंबर 2022 को पहली बार एनबीडीए का अध्यक्ष चुना गया था. उससे पहले उन्होंने इस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष के रूप में कार्य किया था. वह 2005 से मीडिया इंडस्ट्री में विभिन्न भूमिकाओं काम करते आ रहे हैं. उनके पास मीडिया में काम करने का 27 वर्षों से ज्यादा का अनुभव है.


जनवरी 2019 में अविनाश पांडे ने एबीपी नेटवर्क के सीईओ के रूप में जिम्मेदारी संभाली थी. पिछले साल जुलाई में इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (IAA) ने अविनाश पांडे को 'मीडिया पर्सन ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से सम्मानित किया था. उन्होंने अवॉर्ड को एबीपी नेटवर्क की टीम के काम को समर्पित किया था. पहले उन्हें ईनबीए (ENBA) की ओर बेस्ट सीईओ का अवॉर्ड भी मिल चुका है.