हमारा देश अलग-अलग भाषाओं से मिलकर बना है. हर प्रांत की अपनी एक भाषा है और हर भाषा की अपनी एक खासियत होती है. अपनी एक मधुरता होती है. ऐसी एक भाषा है 'तमिल'. एबीपी नेटवर्क तमिल बोलने और समझने वाले तमाम दर्शकों के लिए तमिल भाषा में एक नया और अनोखा डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसका नाम है 'एबीपी नाडु'.


एबीपी नाडु की वेबसाइट पर आपके क्षेत्र से तमिल भाषा में दुनियाभर की खबरें प्रकाशित की जा रही हैं. आप एबीपी नाडु की वेबसाइट और ऐप पर सबसे तेज और सटीक खबरों को पढ़ सकते हैं. गूगल प्ले स्टोर पर जाकर ABP नाडु ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं और अपनी तमिल भाषा में नवीनतम समाचार पढ़ सकते हैं. एबीपी नाडु की वेबसाइड पर जाने के लिए www.abpnadu.com पर क्लिक करें. तमिलनाडु की हर खबर से खुद को अपडेट रखने के लिए एबीपी नाडु के सभी सोशल मीडिया हैंडल को फॉलो करें.













नए वेब पोर्टल एबीपी नाडु की घोषणा करते हुए एबीपी नेटवर्क के सीईओ अविनाश पांडे ने कहा, "तमिल भाषा में एक डिजिटल न्यूज प्लेटफॉर्म को लेकर हम काफी उत्साहित हैं. तमिल बाजार में एंट्री के लिए यह सबसे सही समय है. यहां न केवल इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले लोगों की अच्छी संख्या है बल्कि लोग भी डिजिटल रूप से खबरें पढ़ने की रुचि रखते हैं. इसलिए, हमें उम्मीद है कि एबीपी नाडु लोगों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने में सफल होगा."


ये भी पढ़ें-
பக்தி இல்லாமல் திராவிட கலாச்சாரம் இல்லை - சத்குரு ஜக்கி வாசுதேவ்..


வீணாகிறதா தடுப்பூசி: ஆர்வம் காட்டாத மக்கள்