ABP C Voter Election Survey: पंजाब में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. सत्तारूढ़ कांग्रेस, आम आदमी पार्टी (आप) और अकाली दल (शिअद) लगातार रैलियां कर रही है. वहीं अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस और बीजेपी ने भी गठबंधन बनाकर चुनावी मुकाबले को दिलचस्प कर दिया है.


इस बीच abp न्यूज़ के लिए C Voter ने सर्वे किया है. इस सर्वे में मुख्यमंत्री के चेहर को लेकर लोगों के मूड को जानने की कोशिश की गई. मतदाताओं को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, सुखबीर सिंह बादल, अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, नवजोत सिंह सिद्धू, कैप्टन अमरिंदर सिंह और अन्य के विकल्प दिए गए.


सर्वे में 30 फीसदी लोगों ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Channi) को पसंद किया. वहीं 26 फीसदी ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), 2 फीसदी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह, 18 फीसदी ने सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal), 13 फीसदी ने भगवंत मान और 4 फीसदी ने नवजोत सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और 7 फीसदी ने अन्य पर भरोसा जताया. बता दें कि पंजाब में किसी भी पार्टी ने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है. 


पंजाब में सीएम की पसंद कौन?


                              17 DEC    - आज 
चरणजीत सिंह चन्नी     32%         30%


सुखबीर सिंह बादल     17%         18%


अरविंद केजरीवाल      24 %        26%


भगवंत मान              13%         13%


नवजोत सिंह सिद्धू         5%          4%
  
कैप्टन अमरिंदर सिंह       2%          2%


अन्य                         7%        7%