नई दिल्लीः अपनी पार्टी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर खामोश आम आदमी पार्टी का EVM पर हल्लाबोल जारी है. आज आम आदमी पार्टी ने पर्ची वाली EVM से चुनाव कराने की मांग की है. आप ने आज ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर प्रेस कॉन्फेंस में कहा कि हमें EVM दे जाए और हम साबित कर देंगे कि मशीन के मदरबोर्ड से छेड़छाड़ हो सकती है.



आप ने EVM पर की प्रेस कॉन्फ्रेंस


आप के प्रवक्ता और पीएसी के सदस्य संजय सिंह ने आज प्रेस कॉन्फेंस के आरोपों पर भी पलटवार करते हुए कहा कि उनका मंत्री पद गया इस वजह से ऐसे आरोप लगा रहे हैं जो कतई अच्छी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि कपिल सिर्फ वो समय बता दें कि वो अरविंद केजरीवाल के पास कब गए थे.


कपिल मिश्रा की भूख ङड़ताल जारी


आम आदमी पार्टी के नेता कपिल शर्मा ने रविवार को पार्टी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर सनसनी फैलाई थी. तबसे ही इस मामले में नए-नए घटनाक्रम हो रहे हैं और आज कपिल मिश्रा की अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भूख हड़ताल जारी है.


आप से सस्पेंड हो चुके कपिल मिश्रा आज केजरीवाल के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठते हुए आप के नेताओं से उनकी विदेश यात्राओं की जानकारी देने की मांग की. कपिल मिश्रा ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी हमेशा से कहती आई है कि उसके पास चुनाव लड़ने के लिए भी पैसा नहीं है. लेकिन तब आप के मंत्री विदेश दौरों पर किसके पैसों से गए. कितने दिन रहे और किसके पैसों से रहे. उनके पास पैसा आया कहां से.” उन्होंने कहा कि अगर केजरीवाल के मंत्री विदेश दौरों की जानकारी दे देंगे तो मैं अनशन खत्म कर दूंगा.”


वहीं कपिल मिश्रा ने फोन पर जान से मारने की धमकी के बारे में भी कहा कि ”वह ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं है. बता दें कि कपिल मिश्रा को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. एक इंटरनेशनल नंबर से कल रात उन्हें एक फोन आया था. हालांकि कपिल ने फोन नहीं उठाने के बाद उन्हें व्हॉटसएप पर गोली मारने की धमकी भेजी गई थी.