वायनाड: केरल से बीजेपी के लिए बुरी खबर सामने आई है. राज्य के बीजेपी प्रमुख के सुरेंद्रन के खिलाफ रिश्वतखोरी के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. राज्य में इसी साल 6 अप्रैल को विधानसभा के चुनाव हुए थे. सुरेंद्रन के खिलाफ चुनाव में आदिवासी नेता और जनाधिपथ्य राष्ट्रीय पार्टी (जेआरपी) अध्यक्ष सीके जनू को राजग उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के लिए रिश्वत देने के आरोप हैं.


अदालत ने दिया था केस दर्ज करने का निर्देश


बीजेपी प्रमुख के सुरेंद्रन के खिलाफ 17 जून बृहस्पतिवार को मामला दर्ज किया गया था. यहां की एक अदालत ने पुलिस को रिश्वतखोरी के आरोपों पर सुरेंद्रन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था. इसा मामले पर पुलिस ने कहा कि प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता की धारा 171 ई और 171 एफ के तहत दर्ज की गई है.


बीजेपी ने आरोपों से किया इनकार


बता दें कि हाल ही में  सुरेंद्रन और जेआरपी नेता पी अझिकोड के बीच जनू को राशि का भुगतान करने को लेकर हुई कथित बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. सुरेंद्रन और उनकी पार्टी ने आरोपों से इनकार किया है, जबकि अदालत प्रथम दृष्टया टेप की सत्यता को लेकर आश्वस्त हो गई.


पहले भी दर्ज हुआ केस


इससे पहले, सात जून को सुरेंद्रन के खिलाफ के सुंदर को मंजेश्वर सीट से नामांकन वापस लेने के लिए धमकाने और रिश्वत देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था.


यह भी पढ़ें-


ग्लोबल अप्रूवल रेटिंग में पीएम मोदी नंबर-1, अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन और जर्मनी की चांसलर मोर्कल को पीछे छोड़ा


Corona Cases: 58 दिन बाद कोरोना से 2 हजार से कम हुई मौत, लगातार चौथे दिन आए 70 हजार से कम केस