नई दिल्ली: पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. पीएम मोदी तीन दिनों से पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल और असम में लगातार रैलियां कर रहे हैं. आज तीसरे दिन असम के तामुलपुर में, पं बंगाल के तारकेश्वर और सोनारपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. इन तीन दिनों में पीएम मोदी ने चार राज्यों का भ्रमण कर 10 चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. आज की रैलियों को जोड़कर पीएम की इस चुनाव अभियान में अब तक कुल 23 रैलियां पूरी हो जाएंगी.


पीएम मोदी ने इन तीन दिनों की अपनी चुनावी यात्रा की शुरुआत गुरुवार को असम से की थी. पहले दिन असम के कोकराझार, बंगाल के जयनगर और उलुबेरिया में जनसभा की. इसके बाद तमिलनाडु पहुंचकर मदुरै में मीनाक्षी मंदिर में दर्शन किए. अगले दिन मदुरै, कन्याकुमारी, पाटनमथिट्टा, तिरुवनंतपुरम में रैली की. इसके बाद तीसरे दिन तमुलपुर, तारकेश्वर और सोनारपुर में जनता को संबोधित किया. इससे पहले पीएम मोदी दो दिन की बांग्लादेश यात्रा से लौटकर भारत आए थे.


पीएम मोदी ने बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतने का किया दावा
पीएम मोदी ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की लहर है और पार्टी 200 से अधिक सीटें जीतेगी. उन्होंने जयनगर में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि पहले चरण में बंगाल में हुए शांतिपूर्ण और रिकॉर्ड मतदान में लोगों ने बीजेपी को भारी समर्थन दिया है.


पीएम मोदी ने कहा कि कुछ हफ्ते पहले तक बंगाल के लोग कह रहे थे कि बीजेपी इस बार 200 सीटें पार कर जाएगी. लेकिन पहले चरण जिस तरह की दमदार शुरुआत बीजेपी ने की है, उससे ये साफ है कि जनता की आवाज को ईश्वर का भी आशीर्वाद मिल गया है. बंगाल में बीजेपी की जीत का आंकड़ा 200 के भी पार जाएगा.


ये भी पढ़ें-
कन्याकुमारी में बोले पीएम मोदी- हमारा फोकस विकास, लेकिन विपक्ष का ध्यान अपने बच्चों और पोतों पर


गिरिराज सिंह बोले- मोदी जी को चुनौती देना 'दीदी' के बस की बात नहीं, एक बार मेरे खिलाफ कोशिश करें