भुवनेश्वरः देशभर में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैलता दिख रहा है. कोरोना संक्रमण के कारण देश में कई लोगों को सांस की समस्या से जूझते देखा गया है. कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 2 करोड़ 30 लाख के पास पहुंच गया है. वहीं अब जेलों में बंद कैदी भी कोरोना संक्रमण की मार से बच नहीं पा रहे हैं.


ओडिश के मयूरभंज में उडाला की उप-जेल में 21 अंडर ट्रायल कैदी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. यहां कैदियों में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई देने के बाद उनका परीक्षण कराया गया जिसमें उन्हें पॉजिटिव पाया गया. इसके अलावा जेल प्रशासन के अनुसार जानकारी दी गई है कि कैदियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आइसोलेशन में रख कर इलाज किया जा रहा है. जिन्हें जरूरत पड़ने पर कोविड केयर सेंटर भेजा जाएगा.






उडाला एनएसी के एक कार्यकारी अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा, "उडाला की उप-जेल में 21 अंडर ट्रायल कैदियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आइसोलेशन के तहत रखा गया है और उनका इलाज किया जा रहा है. अगर जरूरत पड़ी तो हम मरीज को COVID केयर सेंटर भेजेंगे."


बता दें कि, देशभर में कोरोना संक्रमण बढ़कर 2 करोड़ 29 लाख 91 हजार 927 के पार पहुंच गया है. जिसमें अभी तक 2 लाख 50 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. वर्तमान में 37 लाख 20 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमितों का इलाज किया जा रहा है. जिसमें से एक करोड़ 90 लाख 21 हजार से ज्यादा लोग इलाज के बाद ठीक भी हुए हैं.


इसे भी पढ़ें


हौसले को सलाम: अस्थमा के मरीज मंजूर खुद ऑक्सीजन लगाकर लोगों तक पहुंचा रहे ऑक्सीजन सिलेंडर


Nepal Political Crisis: फिर से केपी शर्मा ओली को ही नेपाल के प्रधानमंत्री बनाने की हो रही तैयारी