Nitesh Rane On Uddhav Thackeray: भारतीय जनता पार्टी के विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) ने शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के सुप्रीम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, उद्धव ठाकरे के कर्जत फॉर्म हाउस में अंडरग्राउंड पैसे का गोदाम बनाए गया है जिसकी जांच होनी चाहिए. 


दरअसल, भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के 2000 रुपये के नोट को चलन से बाहर करने के एलान के बाद संजय राउत ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि देश का सिस्टम सरकार के गुलाम की तरह काम कर रहा है. नितेश राणे ने संजय राउत के इस बयान को निशाने पर लेते हुए कहा, भ्रष्टाचार के पैसे से कमाई गई 2000 के नोटों की गड्डियां कर्जत फॉर्म हाउस में ही रखी गई हैं. इसी कारण संजय राउत इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. उन्होंने कहा, फार्म हाउस की जांच होनी चाहिए पता लगाना चाहिए वहां कितना पैसा रखा है. 


आदित्य ठाकरे अब वही काम कर रहा - नितेश राणे


नितेश ने कहा, उद्धव ठाकरे की युवा सेना के माध्यम से बीएमसी चुनाव में उम्मीदवारों को टिकट देने के लिए दो करोड़ में टिकट कार्ड निकाला गया है. उद्धव ठाकरे बिना पैसा लिए एक भी टिकट नहीं देते थे अब उनका बेटा आदित्य ठाकरे भी वहीं काम करता है.


विपक्ष के निशाने पर बीजेपी और केंद्र सरकार 


दरअसल, आरबीआई के इस फैसले से विपक्ष केंद्र सरकार पर हावी है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इस फैसले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. वहीं, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस फैसले को थूक कर चाटने जैसा बताया है. आरोपों में घिरी बीजेपी नेइस  फैसले को भ्रष्टाचार के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक बताया है. 


यह भी पढ़ें.


PM Modi Interview: पीएम मोदी ने G-7 और G-20 के सहयोग पर दिया जोर, बोले- अंतरराष्ट्रीय समुदाय के नेतृत्व को भारत तैयार