Gujarat Election Result 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के रिजल्ट आज घोषित कर दिए गए हैं. इस बार गुजरात में बीजेपी ने बंपर जीत हासिल की है. इस एतिहासिक जीत से पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. रिजल्ट की घोषणा के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक तरफ जहां इस जीत का श्रेय पीएम मोदी को दिया तो वहीं उन्होंने कांग्रेस और खासकर आम आदमी पार्टी पर करारा हमला बोला.


बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में गुजरात में यह हमारी रिकॉर्ड जीत है... हमें 52.5% वोट शेयर मिला है. कांग्रेस का वोटिंग प्रतिशत घटकर 27.3 रह गया है. लेकिन, गुजरात चुनाव में इस बार गुजरात का अपमान करने के लिए एक नई पार्टी आई, उस पार्टी के नेता ने कहा कि गुजरात में हमारी ही सरकार आने वाली है. लिखकर रख लो, मैं भविष्यवाणी करता हूं. अब कहां गए वो भविष्यवाणी करने वाले नेता. उन्हें अब लोगों से माफी मांगनी चाहिए.


देखें वीडियो






 


गुजरात में मिली जीत की नींव पीएम मोदी ने रखी थी


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, गुजरात चुनावों में भाजपा की मिली एतिहासिक विजय की नींव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रखी. उनके नेतृत्व में विकास, सुशासन और लोक कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता ही इस जीत का मूल आधार है. नड्डा ने कहा, पीएम मोदी ने ही गुजरात में विकासवाद की कहानी रची है. समाज के हर एक वर्ग के लिए काम किया है. इस वजह से ही गुजरात की जनता ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं.


केजरीवाल पर बोला करारा हमला


जेपी नड्डा ने बिना नाम लिए ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजन अरविंद केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला. नड्डा ने कहा कि आज राजनीति ऐसी हो चुकी है कि कुछ नेता पेपर लेकर आए और बोले कि इस बार हम भविष्यवाणी करता हूं कि इस बार हमारी सरकार बन रही है. ये कैसी गैर जिम्मेदाराना हरकत है. ये बोर्ड लेकर घूमते फिरते हैं, लोगों से कहते हैं, हम कट्टर ईमानदार हैं. ईमानदारी का ढोल पीट रहे हैं. ढोल पीटने वाले लोगों को जनता ने नकार दिया है, क्योंकि वे उतने ही बेईमान और भ्रष्ट हैं. ऐसे नेता को गुजरात की जनता से माफी मांगनी चाहिए. 


यह भी पढ़ें: Gujarat Election Result 2022: गुजरात के मुस्लिम बहुल इलाके में कौन जीता? जानें BJP-कांग्रेस का हाल