UP Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक खौफनाक मामला सामने आया है, यहां एक बेटे ने सिर्फ इसलिए अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसे बुलेट मोटरसाइकिल नहीं दिलाई. पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार करने के साथ हत्या में इस्तेमाल किये गए हथियार को बरामद कर लिया है. पुलिस को महिला का शव उसके ही घर पर मिला.


पुलिस अधीक्षक नगर राहुल भाटी ने बताया कि प्रेमनगर थाना के भूड़ लल्ला बाजार के पीछे एक महिला फरीदा (75) का शव उसके घर में खून से लथपथ मिला था. बेटे ने ही हत्या के संबंध में तहरीर दी थी. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो महिला का ही गोद लिया बेटा अफसर खान उर्फ लकी आरोपी निकला. पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को सोमवार को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया है. आरोपी ने पुलिस को बताया है कि कैसे उसने पूरी घटना को अंजाम दिया. 


लोहे की रॉड से की हत्या
बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कोहाड़ापीर में 17 जनवरी को एक महिला का शव उसके घर में खून से लथपथ मिला था. पुलिस के मुताबिक 17 जनवरी को फरीदा बेगम अपने घर में अकेली थीं और इसी दौरान लकी का बुलेट खरीदने को लेकर अपनी मां से विवाद हो गया. पुलिस ने बताया कि लकी ने अपनी मां को रसोई में लोहे की रॉड से पीट पीटकर मार डाला. हत्या के बाद वो पुलिस को गुमराह करने के लिए वह कई तरह की कहानी बना रहा था जिससे उस पर शक गहरा गया था. पुलिस ने जब आरोपी युवक से कड़ाई से लकी से पूछताछ की तो इस पूरे मामले का खुलासा हो गया. फिलहाल आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और पूरी कहानी पुलिस को बता दी है. 


ये भी पढ़ें - 16 साल के युवक का वहशीपन...58 साल की महिला से पहले किया बलात्कार फिर दरांती से काटकर की हत्या