भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एसएफ के एक जवान ने शादी टूटने के बाद लड़की के घर में घुसकर उसके भाई और मां को गोली मार दी. भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मां गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है.


किचन में बंद कर अपनी जान बचाई


वह अभी और उग्र था लेकिन बाप-बेटी ने किसी तरह उसपर काबू किया और फिर किचन में बंद कर अपनी जान बचाई. लड़की का आरोप है कि वह अजीब सी हरकतें करता था जिससे वह परेशान होकर शादी नहीं करना चाहती थी.


मई माह में होनी थी शादी


इन दोनों की शादी मई माह में होनी थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी जवान भोपाल संघ कार्यालय समिधा में तैनात था. ड्यूटी खत्म होने के बाद नियमों के तहत उसे राइफल गार्ड कमांडर के पास जमा कराना था. लेकिन, वह राइफल लेकर सीधे लड़की के घर पहुंच गया.


गार्ड कमांडर को भी विभाग ने निलंबित कर दिया


वहां विवाद हुआ और फिर उसने गोली चला दी. इस बीच गार्ड कमांडर को भी विभाग ने निलंबित कर दिया है और विभागीय जांच हो रही है. पीड़ित पक्ष ने बताया कि अक्टूबर, 2020 को उनकी सगाई हुई थी और मई, 2021 में उनकी शादी होनी थी. लेकिन, कुछ दिनों बाद ही उसने अजीब हरकतें शुरू कर दीं.


रिश्तेदारों को फोनकर के परेशान करने लगा था


वह लड़की के दोस्तों और रिश्तेदारों को फोनकर के परेशान करने लगा था. इसके साथ ही अलग-अलग धमकियां भी देने लगा था. लड़की इससे परेशान हो गई थी और शादी करने से इनकार कर दिया था. इसके बाद घटना के दिन रात साढ़े 11 बजे वह सीधे उसके घर में घुस गया.


पूछने लगा कि वह उससे शादी करेगी की नहीं


वह लड़की से पूछने लगा कि वह उससे शादी करेगी की नहीं. लड़की ने कहा वह अपने परिजनों को लेकर आए तब बात होगी. इस पर वह गोली मारने की धमकी देने लगा. तबतक भाई ने बीच में मामला शांत करने की कोशिश की तो उसने सीधे उसे गोली मार दी.


पिता और बेटी ने मिलकर उसकी राइफल छीन ली


इसके बाद उसने मां पर भी फायर खोल दिया. पिता और बेटी ने मिलकर उसकी राइफल छीन ली और फिर उसे किचन में बंद कर दिया. तब जाकर उनकी जान बच सकी. मां को अस्पताल ले जाया गया लेकिन भाई को बचाया नहीं जा सका.


चीखने लगा और फिर अंदर ही अपनी वर्दी ही चला दी


लोगों ने बताया कि जब उसे किचन में बंद किया गया तो वह जोर से चीखने लगा और फिर अंदर ही अपनी वर्दी ही चला दी. इसके बाद फिर पुलिस मौके पर पहुंच गई. उसे काबू किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें: 


पिता की घिनौनी हरकत, बेटियों संग की शर्मनाक हरकत अब पुलिस की गिरफ्त में


शादी का झांसा का देकर किया दुष्कर्म, अब दे रहा है धमकियां