Nikki Yadav Murder Case: दिल्ली के निक्की यादव मर्डर केस में पुलिस लगातार सबूत इकट्ठा करने में जुटी है. तो वहीं क्राइम ब्रांच की टीम हरेक पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है. हत्यारे बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत ने पुलिस के सामने निक्की की लाश को लेकर जो खुलासा किया है कि बेहद खौफनाक है. जिस ढंग से दरिंदे आफताब ने श्रद्धा की हत्या करके उसकी लाश को फ्रिज में छुपाकर रखा था. ठीक उसी तरह ही साहिल ने भी निक्की यादव की लाश को अपने ढाबे में रखे फ्रिज में छुपा दिया था.


पुलिस सूत्रों के मुताबिक साहिल के घर वाले दोनों के रिश्ते से खुश नहीं थे और उसकी शादी कहीं औऱ करवाना चाहते थे. लेकिन जब इस बारे में निक्की को भनक लग गई, तो वो आपे से बाहर हो गई थी. इसी बात को लेकर साहिल और निक्की के बीच झगड़ा शुरू हुआ और फिर देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि साहिल ने निक्की से पीछा छुड़ाने का फैसला कर डाला.


पुलिस जांच में ये खुलासा हुआ 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक साहिल 9 फरवरी की रात डेढ़ बजे निक्की के फ्लैट पर पहुंचा था. दोनों 10 फरवरी की सुबह 6 बजे गोवा की ट्रेन पकड़ने के लिए निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन गए लेकिन साहिल की टिकट कन्फर्म नहीं थी. तो दोनों ने उत्तराखंड जाने का प्लान किया और फिर आनंद विहार निकल गए लेकिन वहां से उत्तराखंड के लिए गाड़ी नहीं मिली तो दोनों कश्मीरी गेट बस अड्डे के लिए रवाना हुए. 


पुलिस का कहना है कि साहिल ने निक्की को लेकर उत्तराखंड जाने का प्लान बनाया था. साहिल की कार दिल्ली की सड़कों पर आगे बढ़ती जा रही थी. उत्तराखंड का सफर दिल्ली के निगम बोध घाट पर जाकर खत्म हो गया. अब निगम बोध घाट की पार्किंग में साहिल की गाड़ी खड़ी हुई थी. वहां पर साहिल और निक्की के बीच जमकर बहस हुई थी. हत्यारे बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत ने दिल्ली पुलिस को बताया है कि उसने एक डाटा केबल से गला घोंटकर निक्की को वहीं मौत के घाट उतारा था.


दिल्ली की सड़कों पर वो बेजान जिस्म लेकर घूमता रहा
ये जानकर आपकी रूह कांप जाएगी कि निक्की की हत्या करने के बाद दरिंदे बॉयफ्रेंड साहिल ने निक्की की लाश को सीट बेल्ट लगा दी. उसके बाद उसने निक्की के फोन का सारा डाटा डिलीट कर दिया और फिर निगमबोध घाट के फ्लाईओवर के नीचे से यू-टर्न लेकर मजनू का टीला बुराड़ी बाईपास मधुबन चौक पश्चिम विहार से जनकपुरी होते हुए मित्राऊ गांव के अपने ढाबे पर पहुंच गया. दिल्ली के निगमबोध श्मशान घाट में निक्की का मर्डर करने के बाद हत्यारा साहिल उसकी लाश को ठिकाने लगाने की फिराक में था. लेकिन ये इतना आसान नहीं था, क्योंकि तब दिन का वक्त था. पूरे रास्ते में गाड़ियों की आवाजाही थी. यही वजह थी कि वो शैतान अपनी गर्लफ्रेंड के बेजान जिस्म को लेकर घूमता रहा. वो भी दिन के उजाले में.  ना किसी पुलिसवाले ने उसे देखा, ना उसे रोका, ना ही टोका. हद तो ये हो गई कि उस दरिंदे बॉयफ्रेंड का गुनाह दिल्ली की सड़कों पर लगे CCTV कैमरे में भी कैद नहीं हो पाया.


हत्यारे बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत ने पुलिस के सामने निक्की की लाश को लेकर जो खुलासा किया है कि बेहद सनसनीखेज है. निगम बोध घाट की पार्किंग में निक्की का मर्डर करने के बाद उसने दिल्ली की सड़कों पर करीब 50-51 किलोमीटर का सफर तय किया था. इस दौरान निक्की की लाश कार की फ्रंट सीट पर ही थी. उस दरिंदे ने निक्की का मर्डर करने के बाद ना सिर्फ अपनी मंगेतर के साथ शादी रचाई. बल्कि वो इस तरह शांत रहा, मानों कुछ हुआ ही नहीं. वो भी तब-जबकि निक्की की लाश को उसने फ्रिज में छुपा रखा था. शादी की सारी रस्में पूरी होने के बाद वो बड़े ही इत्मिनान से लाश को ठिकाने लगाना चाहता था. लेकिन उसे मौका नहीं मिल पाया और वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया.


दिल्ली पुलिस की टीम कर रहा मामले की तफ्तीश
हत्यारा बॉयफ्रेंड साहिल फिलहाल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की रिमांड में है. तफ्तीश के दौरान पुलिस उसे उन तमाम लोकेशन्स पर लेकर जा रही है. जिनका ताल्लुक इस खूनी कांड के साथ है. आज दिल्ली पुलिस की एक टीम साहिल को लेकर निक्की के फ्लैट पर भी लेकर गई. जहां से वो 9 फरवरी की रात निक्की को अपने साथ लेकर निकला था. सूत्रों के मुताबिक यहां छानबीन के दौरान कई अहम सबूत पुलिस के हाथ लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक तफ्तीश के दौरान पुलिस ने आरोपी साहिल के पास से निक्की का मोबाइल फोन भी बरामद किया है.


ये भी पढ़ें- Nikki Yadav Murder Case: निक्की यादव हत्याकांड का क्या था पूरा सीक्वेंस, अब तक पुलिस को मिली ये जानकारी- 10 बड़ी बातें