नई दिल्ली: फरीदाबाद के निकिता तोमर मर्डर केस में पुलिस ने तीसरी गिरफ्तारी की है. निकिता को गोली मारने के आरोपी तौसीफ को वारदात में इस्तेमाल देसी कट्टा मुहैया कराने वाले अजरू नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. फरीबाद पुलिस ने बताया कि कई जगह छापेमारी के बाद अजरू को नूंह ज़िले से गिरफ़्तार किया गया है.


हत्या के मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 26 अक्टूबर को शाम करीब 4 बजे बीच सड़क पर दिनदहाड़े तौसीफ ने अपने साथी रेहान के साथ मिलकर निकिता को सिर में गोली मार दी थी. रिमांड में पूछताछ के दौरान तौसीफ ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है.


इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया, जिसमें तौसीफ पहले तो निकिता के अपहरण का प्रयास करता नज़र आता है, लेकिन कामयाबी नहीं मिलने पर उसे सिर में गोली मारकर वहां से सफेद रंग की गाड़ी से फरार हो जाता है. इस मामले में पुलिस ने गाड़ी और हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है.


SIT ने शुरू की जांच
एसआईटी ने निकिता तोमर हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है. बुधवार को एसआईटी की टीम पूछताछ के लिए निकिता के घर भी पहुंची थी. एसआईटी तौसीफ का मोबाइल फोन भी तलाश करने में जुटी हुई है. बुधवार को एसआईटी टीम तौसीफ को लेकर उसका मोबाइल तलाश करने भी निकली थी. दरअसल निकिता की हत्या के बाद तौसीफ ने अपना फोन तोड़कर कहीं ठिकाने लगा दिया है, जिसे अब एसआईटी की टीम तलाश कर रही है.


इस मामले में SIT की टीम निकिता के मोबाइल को भी परिवार से लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेजेगी. हरियाणा पुलिस ने इस केस के लिए स्पेशल PP नियुक्त किया है. 30 दिन के अंदर पुलिस इस मामले की चार्जशीट दायर करेगी.



ये भी पढ़ें:


अफसरों पर भड़के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, कहा- ‘जिनके काम में देरी हुई, उनके फोटो टांग दें’ 


भारत में दिन दूनी रात चौगुनी गति से बढ़ती है नेताओं की कमाई, करप्शन इंडेक्स में भारत 80वें नंबर पर