Mumbai Crime News: पुणे क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने एक वेश्यावृत्ति रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस को इस बारे में एक गुप्त सूचना मिली थी कि यहां सेक्स रैकेट चल रहा है. जिसके आधार पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन महिलाओं को इस चंगुल से बचाया. सूत्रों से पता चला है कि इन्हें वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया जा रहा था.


क्राइम ब्रांच की सामाजिक सुरक्षा शाखा को खराड़ी बाईपास चौक के पास आनंद एम्पायर बिल्डिंग पर देह व्यापार के धंधे की सूचना मिली थी. इसी के तहत टीम ने जाल बिछाया और पारस स्पा एंड वेलनेस सेंटर में छापेमारी की. तभी पता चला कि वहां देह व्यापार चल रहा था. 


पुलिस की टीम ने पारस स्पा एंड वेलनेस सेंटर के मालिक आतिश शिवाजी जगताप और रसिका कांतिलाल सोनी उर्फ मोनिका को गिरफ्तार कर लिया है. जो कथित तौर पर इस  रैकेट को चला रहा था. इन लोगों ने तीन महिलाओं को स्पा एंड वेलनेस सेंटर में काम देने के बहने से हायर किया था. जिसके बाद उन्हें के लिए मजबूर किया जा रहा था.


पुलिस कर रही मामले की जांच


पुलिस ने इस मामले में चंदन नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली है. साथ ही पुलिस ने मामले की हर एंगल से जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपी आतिश शिवाजी जगताप को हिरासत में ले लिया है. साथ ही उसके खिलाफ अनैतिक व्यापार रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.


पुलिस ने कहा कि वो रैकेट के बारे में अधिक जानकारी जुटाने के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही पुलिस इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है. पुलिस ने आगे बताते हुए कहा कि क्राइम ब्रांच की टीम के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर भरत जाधव और पुलिस कर्मी राजेंद्र कुमावत के साथ और कई अधिकारी इस मामले की  जांच में शामिल थे.


ये भी पढ़ें- Mumbai Crime News: Twitter पर एक शख्स ने सुसाइड के बारे में डाली ऐसी पोस्ट, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार