लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां एक विवाहिता की गला काटकर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप मायके वालों पर ही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि विवाहिता अपने दोस्त से मिलने के लिए गई थी और घर वालों को यह बात नागवर गुजरी.


दरअसल, विवाह से पहले ही विवाहिता की दोस्ती एक स्थानीय युवक से थी. वह उसके साथ कथित तौर पर मुंबई भी कुछ दिनों के लिए चली गई थी. घर वालों को यह सब पसंद नहीं आया और लौटने पर उसका विवाह करा दिया गया. लेकिन, इसके बाद भी विवाहिता अपने दोस्त से मिलती थी. घर वालों को इसकी खबर लगी.


बताया जा रहा है कि जब वह मुंबई गई थी तो पुलिस की मदद से घर वाले उसे लेकर आए थे. इस हालात को देखते हुए परिजनों ने किसी अन्य युवक से उसकी शादी करा दी. लेकिन, युवती ने पहले दोस्त से संपर्क लगातार रखा. घर वालों को इसकी सूचना थी. पुलिस को शक है कि वो लगातार इसे लेकर उसे मना भी कर रहे थे.


इस बीच एक दिन युवती अपने दोस्त से ही मिलने के लिए गई थी. पीछे से इसकी खबर घर वालों को लगी और वे भी पहुंच गए. इसके बाद धारदार हथियार से उसका गला काट दिया. पुलिस का कहना है कि उन्हें शक तो घर वालों पर ही है लेकिन अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है. पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है.


गौरतलब है कि इससे पहले भी झूठे सम्मान के लिए हत्याओं के कई मामले सामने आते रहते हैं.


यह भी पढ़ें: 


विश्वविद्यालय में छेड़खानी से त्रस्त छात्रा हुई बेहोश, विरोध जताने पर भाई को भी पीटा


एचआर की नौकरी छोड़ चला रहा था फर्जी प्लेसमेंट एजेंसी, करोड़ों की ठगी