हैदराबाद: 31 जनवरी की रात पूरी दुनिया एक अद्भुत खगोलीय घटना बल्डमून की गवाह बन रही थी तो वहीं दूसरी ओर हैदराबाद में एक जगह तंत्र क्रिया की जा रही थी. इस तंत्र क्रिया को सफल बनाने के लिए आरोपियों ने एक मासूम बच्ची की बलि भी चढ़ा दी. पुलिस ने अब आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


कैब चलाने वाले एक शख्स राजशेखर की पत्नी श्रीलता अक्सर बीमार रहा करती थी. उन्होंने एक तांत्रिक को दिखाया तो उसने चंद्रगहण की रात बलि चढ़ाने को कहा. इसके बाद राजशेखर ने एक भिखारी की बच्ची का अपहरण किया.


अपहरण करने के बाद वह नदी के पास पहुंचा और बच्ची का सिर काट दिया. धड़ को वहीं गाड़ कर वह सिर को अपने साथ लेकर घर पहुंचा और तंत्र क्रियाएं शुरु कर दीं. इन क्रियाओं के दौरान उसने बच्ची के सिर को वहीं रखा हुआ था.



तंत्र क्रियाओं के बाद वह कटे हुए सिर को छत पर ले गया और चांद की रौशनी में रख दिया. संदेह से बचने के लिए वह सुबह टैक्सी लेकर कहीं निकल गया. सिर को पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने देखा और चिल्लाने लगी.


इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की. पुलिस जांच में कई बातें सामने आईं. पुलिस ने करीब 15 दिन की जांच में पता कर लिया की कातिल कौन है और फिर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.