चंडीगढ़: हरियाणा के कैथल में एक विधवा महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें उस महिला को दो देवर भी शामिल हैं. पुलिस ने बताया है कि दोनों अपनी भाभी पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाते थे. विरोध करने पर तीन बच्चों की मां की हत्या कर दी.


एक गांव के तलाब में सीमेंट के पिलर से बंधी हुई थी लाश 


गौरतलब है कि गुमशुदगी की रिपोर्ट के करीब 40 दिन बाद एक गांव के तलाब में सीमेंट के पिलर से बंधी हुई लाश मिली थी. उसे लोहे की जंजीरों में बांधा गया था ताकि किसी को हत्या के बारे में पता न चल सके. पुलिस को यह राज खोलने में एक माह का वक्त लगा लेकिन जो सच्चाई सामने आई है वह काफी चौंकाने वाली है.


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कैथल के एक गांव से विधवा महिला अचानक गायब हो गई. उसके तीन बच्चे थे. यह घटना नौ जनवरी को हुई. इसके बाद 20 मार्च को एक तालाब से शव बरामद हुआ जिसकी शिनाख्त गुमशुदा महिला के रूप में ही की गई. इस मामले में पहले तो कोई क्लू ही नहीं मिला लेकिन जैसे जैसे जांच आगे बढ़ी जानकारी मिली.


2020 में ही महिला के पति की मौत हुई थी, तब से थी बुरी नजर


पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें से दो तो उसके देवर ही हैं. 2020 में ही महिला के पति की मौत हुई थी. देवर उससे शादी करना चाहता था और शारीरिक संबंध भी बनाना चाहता था. जब उसने इनकार कर दिया तो उसकी हत्या का प्लान बना. सबूत मिटाने के लिए सीमेंट के पिलर में शव बांध कर तालाब में फेंक दिया गया था.


यह भी पढ़ें: 


रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया कर्मचारी, सैलरी 60 हजार लेकिन संपत्ति करोड़ों की


विदेश जाने की इच्छा में कर ली 'शादी', कनाडा जाकर लड़की ने बदल 'मन' तो गई जान