Serial Kisser In Bihar: बिहार में एक ऐसे शख्स की पुलिस तलाश कर रही है जो महिलाओं के लिए डर का सबब बन गया है. ये सनकी शख्स मौका देखकर महिलाओं को किस कर लेता है और उसके बाद वहां से फरार हो जाता है. जमुई में पुलिस एक इसी शख्स की तलाश कर रही है, जो बिना सोचे समझे महिलाओं और लड़कियों को चूमकर फरार हो जाता है. हाल ही में ऐसी ही एक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जब एक महिला सदर अस्पताल परिसर के अंदर सेल फोन पर बात कर रही थी और कथित सीरियल किसर पीछे से आया, उसे जबरन चूमा और फरार हो गया.


घटना से जिले में सनसनी फैल गई है. कुछ अन्य लड़कियां भी कथित तौर पर इस तरह की घटना की शिकार हुई थीं. जिला पुलिस अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है. नगर थाने में महिला की अस्मिता भंग करने का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. फिलहाल आरोपी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. 


क्या है पूरा मामला
दरअसल जमुई के सदर अस्पताल में एक महिला जब बाहर फोन पर बात कर रही थी तो पीछे से एक युवक अचानक उसकी तरफ बढ़ा. जिसके बाद उसने महिला को पकड़कर उसे जबरन चूमने की कोशिश की. महिला ने इसका विरोध किया और खुद को किसी तरह छुड़ाया, इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. ये घटना 10 मार्च की बताई जा रही है. ये पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. तमाम लोगों ने इस युवक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की. मामले की शिकायत पुलिस तक पहुंची और अब आरोपी की तलाश की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- Crime News: एडल्ट वेबसाइट में काम करने वाली मॉडल के बॉयफ्रेंड ने छाती पर गुदवाया था नाम, वहीं चाकू मारकर उतारा मौत के घाट