नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल के नामी शेफ को गिरफ्तार किया है. आप सोच रहे होंगे कि शेफ साहब ने ऐसा क्या कर दिया कि ये सलाखों के पीछे पहुंच गए. तो आपको बता दें कि शेफ साहब अपने टाइट शेड्यूल से टाइम निकाल कर स्नैचिंग और लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने महिलाओं के साथ हुई स्नैचिंग की 14 वारदातें सुलझाने का दावा किया है.


दिल्ली पुलिस के मुताबिक इन जनाब का नाम हरीश सिंह चौहान है. ये दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास एक 5 सितारा होटल में शेफ है. जहां तनख्वा भी लाखों में उठाते हैं. लेकिन शाही जिंदगी जीने के शौकीन चौहान साहब ऑनलाइन जुआ खेलने के भी शौकीन हैं. और बस इसी शौक ने इन्हें कर्जे में इस कदर डुबाया की ये स्नैचर बन बैठे. और साउथ दिल्ली के अलग-अलग मेट्रो स्टेशन के नजदीक काम से लौट रही महिलाओं को अपना निशाना बनाने लगे.


ताबड़तोड़ दे रहा था वारदातों को निशाना
लगातार हो रही वारदातों से पुलिस भी परेशान थी. कई वारदातों में आरोपी हरीश सिंह चौहान सीसीटीवी में भागते हुए भी दिख रहा था. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी अकेले ही वारदातों को अंजाम देता है. और बेहद तेज रफ्तार से भागता है. इतना ही नहीं भागते वक़्त वो जोर जोर से "पकड़ो पकड़ो चोर चोर" भी चिल्लाता है जिससे लोग समझे कि वो खुद चोर नहीं बल्कि चोरों को पकड़ने के लिए उनके पीछे भाग रहा है.


इसके बाद पुलिस ने मुखबिरों का जाल एक्टिवेट किया और साउथ दिल्ली के सभी मेट्रो स्टेशन के आसपास अपनी टीम तैनात की. जिसके बाद मंगलवार को पुलिस को कामयाबी मिली जब ये एक और वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहा था. पुलिस ने आरोपी शेफ के पास से 1 पिस्तौल, 4 लूट की चेन, 4 मोबाइल फोन भी बरामद किए है. दिल्ली पुलिस ने शेफ की गिरफ्तारी से अब तक 14 वारदातों को सुलझाने का दावा किया है.


ये भी पढ़ें-
सोशल मीडिया पर लोगों की अश्लील वीडियो पोस्ट करने की धमकी देकर करते थे जबरन वसूली, 2 लोग गिरफ्तार


छत्तीसगढ़: चोरी के आरोप में सुरक्षाकर्मियों ने दो लोगों को खंभे से बांधकर पीटा, तीन गिरफ्तार, एक आरोपी फरार