कर्नाटक के बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स अपनी पत्नी को ट्रैफिक जाम के बीच छोड़कर भाग गया. कुछ ही दिन पहले उसकी शादी हुई थी. अब इस घटना के बाद परिवार ने आरोप लगाया है कि 26 साल के इस युवक को उसकी पत्नी का एक्स ब्वॉयफ्रेंड ब्लैकमेल कर रहा था. इस मामले की पुलिस में शिकायत भी की गई है, जिसके बाद युवक की तलाश की जा रही है. हालांकि अब तक वजह कुछ साफ नहीं हो पाई है. 


पुलिस ने शुरू की तलाश
दरअसल कुछ ही दिन पहले इस कपल की शादी हुई थी. इसके बाद जब उनकी कार बेंगलुरु के महादेवपुरा के आईटी कॉरिडोर में ट्रैफिक जाम में फंस गई थी, तब युवक कार से उतरा और वापस ही नहीं लौटा. पुलिस ने बताया कि घटना रविवार (5 मार्च) की है. घटना के अगले दिन युवक की पत्नी ने महादेवपुरा पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है, हालांकि अब तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया. 


पति ने पत्नी को बताई पूरी बात
इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में युवक की 22 साल की पत्नी ने इस घटना की जानकारी दी. पत्नी ने खुद बताया कि पति को उसका एक्स बॉयफ्रेंड ब्लैकमेल कर रहा था. युवक की पत्नी ने बताया कि 15 फरवरी को दोनों की शादी हुई थी. पिछले कुछ दिनों से लगातार उसका पति उदास दिख रहा था. इसके बाद जब उसने उदासी की वजह पूछी तो उसने बताया कि गोवा में रहने वाला उसका एक्स बॉयफ्रेंस उसे ब्लैकमेल कर रहा है. पत्नी ने इसके बाद अपने पति से कहा कि इस मामले में वो उसके साथ खड़ी है. साथ ही इसकी जानकारी परिवार को भी देगी. 


युवती ने बताया कि 5 मार्च को दोपहर करीब 2.15 बजे जब दोनों एक चर्च से वापस लौटे तो उनकी कार जाम में फंस गई. अचानक सामने की सीट पर बैठे उसके पति ने दरवाजा खोला और भाग गया. पत्नी ने भी कार से उतरकर उसका पीछा किया लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका. पत्नी ने कहा कि मेरे साथ देने के बावजूद पता नहीं वो क्यों भाग गया. फिलहाल परिवार को डर है कि कहीं युवक कुछ गलत कदम न उठा ले. 


ये भी पढ़ें- UP Crime: सौतेले भाई-बहन को आपत्तिजनक स्थिति में देख मां ने किया विरोध, दोनों ने मिलकर कर दी हत्या