अहमदाबाद: 21 साल की लॉ स्टूडेंट से अभद्रता करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसपर आरोप है कि सरेराह एक युवति को अपने निजी अंग दिखाने की कोशिश की थी. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया था.


इसके बाद युवति ने पुलिस में शिकायत की थी. पुलिस ने सीसीटीवी की जांच के बाद टू-व्हीलर के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए चिराग भाटी को पकड़ा है. गंदी हरकत करने वाले आरोपी ने गिरफ्तारी के बाद और भी भद्दा बयान दिया है.


उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी हो चुकी है लेकिन पत्नी से उसे सेक्स का सुख नहीं मिलता है. गांधीनगर के रहने वाले भाटी ने बताया इसकी वजह से वह परेशान रहता है. इसी दौरान उसने यह हरकत की. इस बीच शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपी को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं.


पुलिस के अनुसार घटना पिछले सप्ताह की है. वह एलएलबी की पढ़ाई कर रही है. किसी काम से वह बाहर निकली थी और इसी दौरान आरोपी ने अपना वाहन रोककर गंदी गरकत कर डाली. फिर शुक्रवार को लड़की ने स्थानीय थाने में शिकायत कराई. आरोपी को कोविड टेस्ट भी करा लिया गया है.


जब यह मामला प्रकाश में आया तो पुलिस अधिकारी भी चकित थे क्योंकि इस घटना को सरेराह अंजाम दिया गया था. आरोपी एकदम अनजान था कि यह पूरा मामला सीसीटीवी में भी कैद हो गया है. पुलिस ने उसके आधार पर जांच की और आखिरकार आरोपी तक पहुंच ही गई.


पुलिस अब इस मामले में यह भी जांच कर रही है कि इस तरह गंदी हरकत आरोपी ने और कहां-कहां की है. पुलिस का कहना है कि इसने पहले ही जरूर ऐसा किया होगा. साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ और शिकायतें भी इस मामले में आ सकती हैं. आरोपी के परिजनों से भी पूछताछ हो रही  है.


यह भी पढ़ें: 


दहेज के लिए दरिंदों ने पीट-पीट कर मार डाला, ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना


इंदौर में नाबालिग का अपहरण कर किया 'रेप', आरोपी गिरफ्तार