आउटर दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में जन्मदिन की पार्टी में झगड़े के बाद 25 साल के एक शख्स की कथित रूप से चार लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. आपसी रंजिश के चलते हुई हत्या मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम जाहिद दानिश, इस्लाम और नाटू है. मरने वाले युवक का नाम रिंकू शर्मा है.


पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार देर शाम की है. जब जन्मदिन की एक पार्टी में रिंकू शर्मा का झगड़ा आरोपियों के साथ हुआ. इसी झगड़े में आरोपियों ने रिंकू की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी. फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.


दिल्ली पुलिस का बयान


दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में कहा, "10 फरवरी को देर शाम मंगोलपुरी के इलाके में जन्मदिन पार्टी के दौरान एक हाथापाई हुई. जिसके बाद रिंकू शर्मा नाम के शख्स को छुरा घोंपकर घायल कर दिया. बाद में इलाज के दौरान रिंकू ने दम तोड़ दिया. संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब तक, जांच के दौरान यह सामने आया है कि एक रेस्तरां बंद करने को लेकर जन्मदिन की पार्टी के दौरान झगड़ा शुरू हुआ. सभी व्यक्ति एक-दूसरे को जानते थे और एक ही इलाके में रहते हैं. इस घटना के पीछे कोई और अन्य मकसद तथ्यात्मक रूप से गलत है."


एफआईआर में बताया गया है कि चारों आरोपी बुधवार रात करीब 10.30 बजे रिंकू के घर के सामने आए और गाली गलौज करने लगे. जब उन्हें टोका गया, तो कहासुनी होने लगी. आरोप है कि उनमें से एक आरोपी ने रिंकू का गला पकड़ा और दूसरे आरोपी ने रिंकू पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.


ये भी पढ़ें-
नहीं रुक रहा बिहार में अपहरण का सिलसिला, 10 लाख की फिरौती को छात्र को उठाया !


"हनी ट्रैप" में फंसाकर कर रहे हैं लूट, लिफ्ट के नाम पर कार में बैठाते हैं