Violence In West Bengal: पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) पर विवादित टिप्पणी के बाद पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भड़की हिंसा लगातार जारी है. जिसे लेकर बीजेपी (BJP) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर कई सवाल खड़े किए हैं. बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में सीएम ममता बनर्जी पर एक तरफा कार्रवाई करने का भी आरोप लगाया है. ममता बनर्जी ने कहा कि उनके बारे में कहा जाता है कि वह नमाज पढ़ती है. उन्होंने कहा कि वह नमाज नहीं पढ़ती है. उनके बारे में गलती जानकारी फैलाई गई है. ममता ने कहा कि वह इफ्तार में जाती है, जहां सभी धर्म के लोग मिल कर जाते हैं. इसमें असुविधा क्या है? उन्होंने कहा कि जिस समय वह दुर्गा पूजा में जाती है तो कोई कुछ नहीं बोलता. 


ममता बनर्जी पर पश्चिम बंगाल में धर्म विशेष का समर्थन करने को लेकर आरोप लगते रहे हैं. ममता ने कहा कि हमारे देश में हर धर्म के लोग रहते हैं. वह जैन मंदिर भी जाती है, तो इसमें आपत्ति की क्या बात है? उन्होंने कहा कि यदि कोई किसी एक धर्म को मानता है तो इसका मतलब ये नहीं कि दूसरे धर्म को गाली दें. 


पश्चिम बंगाल में काबू में हालात


आपको बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के बाद भड़की हिंसा का सबसे अधिक असर पश्चिम बंगाल में देखने को मिल रहा है. अब तक हिंसा के मामले में 200 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं 42 मामले दर्ज हो चुके हैं. बहराल, पश्चिम बंगाल में स्थिति नियंत्रण में है. कुछ इलाकों में छिटपुट विरोध-प्रदर्शनों के बीच हालात सामान्य हैं. बंगाल में संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस बलों की तैनाती की गई है. 


इसे भी पढ़ेंः-


Railway Update: स्टेशन निकलने से पहले चेक करें रद्द ट्रेनों की लिस्ट, आज रेलवे ने कुल 138 ट्रेनों को किया कैंसिल


Congress Protest: राहुल से 3 दिन में 30 घंटे पूछताछ, देशभर में आज राजभवनों का घेराव, राष्ट्रपति- गृहमंत्री से भी मिल सकते हैं कांग्रेस नेता