मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बंगले 'प्रतीक्षा' पर बीएमसी जल्द ही तोड़फोड़ की कार्रवाई कर सकती है. दरअसल बीएमसी 2017 से ही वहां पर सड़क चौड़ीकरण का कार्य करना चाहती है. इसके लिए बंगले के आसपास की बिल्डिंग की दीवारों को 2019 में ही तोड़ा जा चुका है, लेकिन तब अमिताभ बच्चन के बंगले पर बीएमसी ने कार्रवाई नहीं की थी. अब अमिताभ के इस बंगले पर जल्द ही कार्रवाई की जा सकती है. 


अमिताभ के पड़ोसियों के मुताबिक उनके बिल्डिंग की दीवारों को बीएमसी ने 2019 में कार्यवाही करते हुए तोड़ दिया था, लेकिन अभी तक अमिताभ बच्चन के 'प्रतीक्षा' बंगले पर कोई कार्यवाही नहीं हुई. पिछले कई दिनों से बीएमसी के कर्मचारी वहां पर आकर नापजोख कर रहे हैं. बंगले की दीवार पर एक मार्किंग भी की गई है. पड़ोसियों की मानें तो हो सकता है कि अब बीएमसी नींद से जागी हो और अमिताभ के बंगले की दीवार पर भी तोड़फोड़ की कार्रवाई करे. 


जब इस मामले पर बंगले के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों से बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया. भले ही कोई इस मामले पर कुछ बोलना नहीं चाहता, लेकिन कुछ दिनों में इसे लेकर तस्वीर साफ हो सकती है. बीएमसी इस पर कार्रवाई कब करने की तैयारी में है, इसे लेकर भी अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. कई लोग बीएमसी द्वारा अमिताभ के बंगले पर कार्रवाई न करने को लेकर सवाल भी उठा रहे हैं. ऐसे में देखना होगा कि आखिर बीएमसी इस मसले पर क्या फैसला लेगी. 


यह भी पढ़ेंः


पिंक सिटी में बनेगा दुनिया की तीसरा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, जानिए क्या होगा खास