लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा और कहा कि यूपी में महिलाओं के उत्पीड़न के मामले बढ़े हैं. सरकार 'मिशन शक्ति' व 'पिंक बूथ' जैसे दिखावटी कार्यक्रमों में व्यस्त है. सरकार परिवारवालों का दर्द समझे.


अखिलेश यादव ने ट्विट कर कहा कि "महिलाओं के खिलाफ जिस प्रकार बलात्कार, यौन उत्पीड़न व छेड़खानी के मामले बेतहाशा बढ़ रहे हैं उससे निराश होकर बीजेपी सरकार में बहन-बेटियां आत्महत्या करने पर मजबूर हो रही हैं और सरकार 'मिशन शक्ति' व 'पिंक बूथ' जैसे दिखावटी कार्यक्रमों में व्यस्त है. सरकार परिवारवालों का दर्द समझे."





इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी राज में जनसामान्य पर चौतरफा मार पड़ रही है. एक ओर कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है. दूसरी तरफ महंगाई की मार से हर कोई परेशान है. बीजेपी सरकार बच्चियों के साथ दुष्कर्म और हत्या जैसे अमानवीय अपराधों पर रोक लगाने में अक्षम साबित हुई है. व्यापारी लुट रहे हैं. किसान जान गंवा रहे हैं लेकिन बीजेपी नेताओं की दबंगई का कोई इलाज नहीं, उन्हें मनमानी की छूट मिली हुई है.


मुख्यमंत्री को देना होगा जवाब


अखिलेश यादव ने कहा कि बस्ती में एक दलित बच्ची का अपहरण के बाद रेप और फिर हत्या की घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है. 4 दिन पुलिस शिकायत पर बैठी रही. आए दिन होने वाली इन घटनाओं पर सरकार का असंवेदनशील रवैया निंदनीय है. बेटियों की सुरक्षा के नाम पर सिर्फ खोखले दावों से कब सुरक्षित होंगी बेटियां. मुख्यमंत्री जी को इसकी जवाबदेही देनी होगी.



यूपी: बच्चों के यौन शोषण मामले में बड़ा खुलासा, CBI सितंबर से कर रही थी विदेशी लिंक को ट्रेस


बाराबंकी: तस्कर की अवैध संपत्ति पर चला प्रशासन का डंडा, सीज किया लाखों का मकान